बीजेपी ने यूपी में बनाए दो करोड़ नये सदस्य, सीएम योगी ने सदस्यों का किया स्वागत

Edited By Ramkesh,Updated: 16 Oct, 2024 10:15 AM

bjp made two crore new members in up cm yogi welcomed the members

उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सदस्यता अभियान के दूसरे चरण के अंतिम दिन मंगलवार को मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने कहा कि राज्य में दो करोड़ नए सदस्य पार्टी से जुड़ गए। मंगलवार शाम को जारी एक आधिकारिक बयान के मुताबिक, उत्तर...

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सदस्यता अभियान के दूसरे चरण के अंतिम दिन मंगलवार को मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने कहा कि राज्य में दो करोड़ नए सदस्य पार्टी से जुड़ गए। मंगलवार शाम को जारी एक आधिकारिक बयान के मुताबिक, उत्तर प्रदेश में दो करोड़ नये सदस्य भाजपा से जुड़ गए। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इन सदस्यों का भाजपा परिवार में स्वागत किया।

 मुख्यमंत्री ने ‘एक्स' पर इस उपलब्धि के लिए कार्यकर्ताओं के सामूहिक प्रयास की सराहना की। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, “प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मार्गदर्शन, राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के कुशल निर्देशन और देवतुल्य कार्यकर्ताओं के सामूहिक प्रयास से भाजपा उत्तर प्रदेश परिवार के सदस्य के रूप में राष्ट्रीय विचारों, लोकतांत्रिक मूल्यों और जनसेवा के संस्कारों से जुड़ने का सौभाग्य प्राप्त करने वाले दो करोड़ नये सदस्यों का हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन।

योगी ने कहा कि पूर्ण विश्वास है कि राष्ट्र प्रथम की भावना से ओतप्रोत उत्तर प्रदेश भाजपा परिवार का प्रत्येक सदस्य ‘विकसित उत्तर प्रदेश-विकसित भारत' के संकल्प की पूर्णता में पूरी ऊर्जा और प्रतिबद्धता के साथ सहयोगी सिद्ध होगा। भाजपा के एक पदाधिकारी ने बताया कि सदस्यता अभियान का दूसरा चरण एक अक्टूबर से शुरू होकर 15 अक्टूबर को समाप्त हुआ। भाजपा की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने पार्टी के पदाधिकारियों, जनप्रतिनिधियों तथा कार्यकर्ताओं की पिछले माह हुई बैठक में दो करोड़ सदस्‍य बनाने का लक्ष्‍य तय किया था।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!