भाजपा केवल जनता को बेवकूफ बना रही है और विपक्ष को बर्बाद करने में लगी- शिवपाल सिंह यादव

Edited By Prashant Tiwari,Updated: 10 Feb, 2023 06:39 PM

bjp is only fooling the public and trying to destroy the opposition

रायबरेली (एस के सोनी) : समाजवादी पार्टी में वापसी करने के बाद शिवपाल सिंह यादव अब लगातार सरकार पर हमलावर होते जा रहे हैं। शुक्रवार को रायबरेली के दौरे पर पहुंचे सपा महासचिव ने पत्रकारों से बात करते हुए राज्य व केंद्र की BJP सरकार पर जमकर निशाना...

रायबरेली (एस के सोनी) : समाजवादी पार्टी में वापसी करने के बाद शिवपाल सिंह यादव अब लगातार सरकार पर हमलावर होते जा रहे हैं। शुक्रवार को रायबरेली के दौरे पर पहुंचे सपा महासचिव ने पत्रकारों से बात करते हुए राज्य व केंद्र की BJP सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने योगी सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा कि इससे पहले भी प्रदेश में ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट हुआ है BJP बताए कि कौन सी फैक्ट्री लग गई है। इस सरकार के पास दिखाने के लिए कुछ नहीं है तो वह जनता को बेवकूफ बनाने के साथ विपक्ष को बर्बाद करने पर लगी हुई हैं।

PunjabKesari

सपा प्रत्याशी से मिलने जिला जेल पहुंचे थे शिवपाल
सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव आज जेल में बंद विधानसभा चुनाव में सदर सीट से प्रत्याशी रहे आरपी यादव से मिलने  रायबरेली पहुंचे थे। जिसके लिए उन्होंने डीएम व जेलर को एक पत्र भी लिखा था। शिवपाल आर पी यादव से मिल पाते उससे पहले ही प्रशासन ने उन्हें एक दिन पहले ही सुल्तानपुर जेल शिफ्ट कर दिया। शिवपाल यादव ने इस पर नाराज़गी जताते हुए कहा कि हमने दो दिन पहले ही ज़िलाधिकारी और जेल अधीक्षक को सूचना दी थी। उसके बावजूद उन्हें सुल्तानपुर जेल शिफ्ट कर दिया गया। अधिकारी बेईमानी पर उतारू हैं। इन लोगों आरपी यादव को सुल्तानपुर जेल शिफ्ट कर दिया और मेरे चिट्ठी भेजे जाने के बावजूद न तो उसका जवाब दिया और न ही अब वह फोन पर आ रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने आरपी यादव पर दर्ज हुए मुकदमों को झूठा बताया और इसकी निंदा की।

PunjabKesari

अधिकारियों को दी चेतावनी
सपा प्रत्याशी के इस तरह से ट्रांसफर से व उनका फोन न उठाने से नाराज शिवपाल सिंह यादव ने अधिकारियों को अपरोक्ष रूप से धमकी देते हुए कहा कि मेरी सरकार आने दीजिए अधिकारियों को काम करने का तरीका हम सिखाएंगे। वहीं स्वामी प्रसाद मौर्य के शूद्र वाले बयान पर कहा कि वह उनका व्यक्तिगत मामला है। समाजवादी पार्टी या उनके नेताओं का इससे कोई लेना देना नहीं है। वहीं लखनऊ का नाम बदलने के सवाल पर उन्होंने कहा कि भाजपा जिस तरह की परंपरा चला रही है मेरी सरकार बनने पर पुनः नाम उसी परंपरा के तहत फिर से बदल दिए जाएंगे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!