पेशी पर आये मुल्जिम की हत्‍या मामले में बड़ी कार्रवाई, SP ने कोतवाल समेत दो पुलिसकर्मी को किया निलंबित

Edited By Ramkesh, Updated: 16 Aug, 2022 07:00 PM

big action in the murder case of accused sp suspended two policemen

हरियाणा पुलिस द्वारा मंगलवार को पेशी पर लाये गये एक मुल्जिम की हापुड़ कचहरी के बाहर तीन बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां मारकर हत्या कर दी। इस मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में शहर कोतवाल और कचहरी चौकी प्रभारी को निलम्बित कर दिया गया है।

हापुड़: हरियाणा पुलिस द्वारा मंगलवार को पेशी पर लाये गये एक मुल्जिम की हापुड़ कचहरी के बाहर तीन बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां मारकर हत्या कर दी। इस मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में शहर कोतवाल और कचहरी चौकी प्रभारी को निलम्बित कर दिया गया है। पुलिस अधीक्षक दीपक भूकर ने बताया कि हरियाणा के फरीदाबाद जिले की पुलिस लाखन नामक मुल्जिम को एक मामले में हापुड़ जिला अदालत में पेशी के लिए लायी थी। उनके मुताबिक अदालत गेट के पास ही पैदल आये कुछ बदमाशों ने कड़ी सुरक्षा के बावजूद ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर लाखन की हत्या कर दी।

एक आरोपी ने कोर्ट में किया सरेंडर 
वहीं तीन आरोपियों में एक ने आरोपी ने जिला न्यायालय में अपने आप को सरेंडर कर दिया है। पुलिस ने शहर में लेगे सीसीटीवी के आधार पर आरोपी की तलाश शुरु कर दी है। 

PunjabKesari

पुलिस के मुताबिक इस हमले में लाखन को लेकर आया सिपाही ओमप्रकाश भी घायल हो गया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। भूकर ने बताया कि हत्यारे इस वारदात को अंजाम देने के बाद भाग गये। पुलिस महानिरीक्षक प्रवीण कुमार ने बताया कि हत्यारों की तस्‍वीरें आसपास लगे सीसीटीवी रिकॉर्ड हो गयी हैं तथा उनकी पहचान कर उन्हें जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा। भूकर ने बताया कि मारा गया कैदी लाखन हरियाणा के अन्नागपुर का रहने वाला था तथा वह वर्ष 2019 में धौलाना क्षेत्र में हुई हत्या के आरोप में जेल में बंद था। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस मामले में लापरवाही बरतने पर उन्‍होंने शहर कोतवाल सोमवीर सिंह और पुलिस चौकी प्रभारी सुशील कुमार को निलंबित कर दिया है एवं सम्बन्धित पुलिस क्षेत्राधिकारी को भी हटा दिया गया है। 

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!