बुलंदशहर में कोल्ड स्टोर का स्ट्रक्चर गिरने से बड़ा हादसा, मलबे में दबे कई मजदूर...रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 23 Apr, 2023 11:12 AM

big accident due to collapse of cold store structure in

यूपी के बुलंदशहर में कोल्ड स्टोर का स्ट्रक्चर गिरने से बड़ा हादसा हो गया है। हादसा शनिवार रात 11 बजे के करीब हुआ। मलबे में कुछ मजदूर फंसे हुए हैं। मजदूरों को निकालने के लिए प्रशासन ने एनडीआरएफ की टीम ...

बुलंदशहर: यूपी के बुलंदशहर में कोल्ड स्टोर का स्ट्रक्चर गिरने से बड़ा हादसा हो गया है। हादसा शनिवार रात 11 बजे के करीब हुआ। मलबे में कुछ मजदूर फंसे हुए हैं। मजदूरों को निकालने के लिए प्रशासन ने एनडीआरएफ की टीम को मौके पर बुलाया है। मजदूर निकालने के लिए लगातार कोल्ड स्टोर की दीवारों को काटकर रेस्क्यू किया जा रहा है। रेस्क्यू में मौके पर एनडीआरएफ की टीम, फायर बिग्रेड टीम समेत पुलिस प्रशासन के आला अधिकारी मौजूद है।
PunjabKesari
बता दें कि थाना सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र के चोला रोड स्थित कोल्ड स्टोर स्टोर में विदेशी गाजर रखा जाता है। बताया जा रहा है कि क्षमता से अधिक गाजर स्टोर करने की वजह से यह हादसा हुआ। हादसे की सूचना के बाद से ही कदम और एसएसपी मौके पर पहुंच गए. रेस्क्यू ऑपरेशन लगातार जारी है। क्षमता से अधिक वजन होने के कारण ओवरहेड शेड खिसकने की वजह से यह दर्दनाक हादसा हुआ।
PunjabKesari
मजदूरों के परिवारों ने राहत बचाव कार्य में लापरवाही का भी आरोप लगाया है। अभी भी मलबे में गौरव, दिनेश और हरिचंद नाम के मजदूर फंसे हुए हैं, जिन्हें मजदूरों ने राहत बचाव कार्य में देरी करने का भी आरोप लगाया है। वहीं एडीएम वित्त एवं राजस्व विवेक मिश्रा का कहना है कि लगातार रेस्क्यू किया जा रहा है। मलबे में फंसे मजदूरों को जल्द बाहर निकालने का प्रयास किया जा रहा है।


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!