UP Nikay Chunav 2023: ढाई फीट के अजीम मंसूरी ने 3 फीट की पत्नी संग डाला वोट, देखने के लिए उमड़ पड़ी भारी भीड़

Edited By Anil Kapoor,Updated: 04 May, 2023 01:17 PM

azim mansuri of 2 and a half feet cast his vote with his wife of 3 feet

उत्तर प्रदेश के शामली जिले में ढाई फीट के चर्चित अजीम मंसूरी ने 3 फीट की अपनी पत्नी एलिया के साथ मिलकर कैराना के पब्लिक इंटर कॉलेज स्थित अपने बूथ पर मताधिकार का प्रयोग किया। ढाई फीट के अजीम मंसूरी व उसकी पत्नी को देखने के लिए मतदान केंद्र पर भीड़....

शामली(पंकज मलिक): उत्तर प्रदेश के शामली जिले में ढाई फीट के चर्चित अजीम मंसूरी ने 3 फीट की अपनी पत्नी एलिया के साथ मिलकर कैराना के पब्लिक इंटर कॉलेज स्थित अपने बूथ पर मताधिकार का प्रयोग किया। ढाई फीट के अजीम मंसूरी व उसकी पत्नी को देखने के लिए मतदान केंद्र पर भीड़ उमड़ पड़ी। अजीम मंसूरी ने बताया कि उसने विकास और हिंदू- मुस्लिम एकता के नाम पर अपने मत का प्रयोग किया है। वह चाहता है कि नगर का सुनिश्चित विकास हो और हिंदू-मुस्लिम भाईचारा शहर में बना रहे। आपको बता दे कि अजीम मंसूरी ढाई फीट का है और वह अपनी शादी कराने की मांग को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार वायरल होता रहता था।

 

PunjabKesari

सीएम योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर में डाला वोट
जानकारी के मुताबिक, इससे पहले सुबह यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर में नगर निगम चुनाव के पहले चरण में अपना वोट डाला और लोगों से अपने नगर निकाय को सशक्त बनाने के लिए अपने मताधिकार का प्रयोग करने का आग्रह किया। सीएम योगी ने हिंदी में ट्वीट किया कि आज नगर निकाय चुनाव-2023 के लिए गोरखपुर में अपने मताधिकार का प्रयोग किया। मतदान हमारा अधिकार होने के साथ ही प्रमुख कर्तव्य भी है। अपने नगर निकाय को और अधिक सशक्त करने के लिए आप भी मतदान अवश्य करें।भारत माता की जय!

PunjabKesari

बसपा सुप्रीमो मायावती ने लखनऊ में डाला वोट
आपको बता दें कि यूपी नगर निकाय चुनाव के पहले चरण में 9 मंडलों के 37 जिलों में आज मतदान हो रहा है। सुबह 7 बजे मतदान शुरू हो गया, जो शाम 6 बजे तक जारी रहेगा। पूर्वांचल के कुछ जिलों में बारिश के कारण मतदान केंद्रों पर वोटिंग की रफ्तार धीमी है। इसी बीच बसपा प्रमुख मायावती ने यूपी नगरीय निकाय चुनाव में लखनऊ के चिल्ड्रेन पैलेस म्युनिसिपल स्कूल में अपने मताधिकार का उपयोग किया। मायावती ने मतदाताओं से वोट जरूर डालने की अपील की।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!