माफिया  मुख्तार अंसारी की पत्नी अफसा पर बड़ी कार्रवाई, प्रशासन ने 6 करोड़ 30 लाख की जमीन को किया कुर्क

Edited By Ramkesh,Updated: 13 Aug, 2022 01:28 PM

ansari s wife afsa ansari attached two lands worth 6 crore 30 lakhs

पूर्वांचल के माफिया  मुख्तार अंसारी और उसके परिवार पर प्रशासन लगातार का शिकंजा कस रहा है। इसी क्रम में शनिवार को आईएस 191 गैंग लीडर मुख्तार अंसारी की पत्नी आफसा अंसारी के नाम की 6 करोड़ 30 लाख की दो जमीनें  कुर्क किया है।

गाजीपुर: पूर्वांचल के माफिया  मुख्तार अंसारी और उसके परिवार पर प्रशासन लगातार का शिकंजा कस रहा है। इसी क्रम में शनिवार को आईएस 191 गैंग लीडर मुख्तार अंसारी की पत्नी अफसा अंसारी के नाम की 6 करोड़ 30 लाख की दो जमीनें  कुर्क किया है। पुलिस  प्रशासन ने बताया कि माफिया के द्वारा अवैध तरीके से जमीन को अपने नाम कराया गया था। जमीन उनकी पत्नी के नाम पर था। जिस पर आज कार्रवाई की गई है।

बता दें कि अंसारी ने सदर कोतवाली क्षेत्र के रजदेपुर और फतेहउल्लापुर में अवैध तरीके से जमीन को अपने नाम पर करवा रखा था। सरकार की मंशा है कि अवैध कब्जे की जमीन को मुक्त कराया उसकी के आधार पर प्रशासन ने कार्रवाई की है। कार्रवाई के दौरान जिले के जिला अधिकारी, पुलिस अधीक्षक समेत भारी पुलिस बल मौके पर तैनात रहा रहा है।

गौरतलब है कि मुख्तार अंसार पर हत्या, हत्या की साजिश जैसे दर्जनों मामले दर्ज है।  2005 में इलाहाबाद के पास एके 47 से कृष्णानंद राय समेत आधा दर्जन से अधिक लोगों की हत्या का भी आरोप है। दिल्ली सीबीआई कोर्ट में अभी यह मामला चल रहा है। अंसारी फिलहाल उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में बंद है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!