संगीत सोम का बड़ा बयान, कहा-2 साल में उत्तर प्रदेश छोड़कर भाग जाएंगे अखिलेश यादव

Edited By Ajay kumar,Updated: 19 Sep, 2022 06:00 PM

akhilesh will run away from uttar pradesh in 2 years sangeet som

भारतीय जनता पार्टी के फायरब्रांड नेता संगीत सोम का एक बड़ा बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा है कि अखिलेश यादव 2 साल में उत्तर प्रदेश छोड़कर भाग जाएंगे।

मेरठः भारतीय जनता पार्टी के फायरब्रांड नेता संगीत सोम का एक बड़ा बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा है कि अखिलेश यादव 2 साल में उत्तर प्रदेश छोड़कर भाग जाएंगे। साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि अखिलेश यादव कभी पॉलिटिक्स नहीं कर सकते वह केवल टि्वटर टि्वटर खेलते हैं और ट्विटर पर ही राजनीति करना चाहते हैं। मदरसों पर हो रहे सर्वे को लेकर संगीत सोम ने कहा है कि मदरसे आतंकवाद का अड्डा बने हुए हैं। सरकारी जमीनों पर जितने भी ऐसे अड्डे बने हुए हैं वे ध्वस्त होने चाहिए। जो आतंकवादी गतिविधियां होती हैं पीछे जो आतंकवादी पकड़े गए हैं वह मदरसों से पकड़े गए हैं लेकिन आतंकवाद फैलाने वाले लोग ही इसका विरोध कर रहे हैं। 

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा पर चुटकी ली 
संगीत सोम ने कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा पर चुटकी लेते हुए कहा है कि राहुल गांधी कांग्रेस को जोड़ने की कोशिश कर रहे हैं और वह भी जुड़ नहीं पा रही है। सर्वे को लेकर कल दारुल उलूम में हुई मौलानाओं की मीटिंग पर भी चुटकी लेते हुए संगीत सोम ने कहा कि दारुल उलूम का रोज का काम है यह फालतू की बातें करने का क्या दारुल उलूम होता है सब बेकार की बात है। संगीत सोम ने चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी कांड पर भी बोलते हुए कहा कि वो बहुत बुरा काम है और इसमें जितने भी दोषी हैं सब पर मजबूती से कार्यवाही होगी। 

आपको बता दें कि सोमवार को मेरठ की सरधना सीट से बीजेपी के पूर्व विधायक संगीत सोम पश्चिम उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में एक पुराने मामले को लेकर कोर्ट में पेश हुए थे जहाँ उन्होंने मीडिया से बात करते हुए विपक्षी पार्टियों पर जमकर अपनी भड़ास निकाली।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!