अखिलेश ने डिप्टी CM पर साधा निशाना, कहा- 'पहले चौकीदारी करते थे, उनके बारे में अखबारों में लिखा है माफिया'

Edited By Pooja Gill,Updated: 08 May, 2023 01:47 PM

akhilesh targeted the deputy cm

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में नगर निकाय चुनाव (Nikay Chunav) के दूसरे चरण के मतदान 11 मई को होने है। इससे पहले सभी राजनीतिक पार्टियां के नेता जोरों शोरों से चुनाव प्रचार कर रहे है। इसी के मद्देनजर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के अध्यक्ष...

लखनऊः उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में नगर निकाय चुनाव (Nikay Chunav) के दूसरे चरण के मतदान 11 मई को होने है। इससे पहले सभी राजनीतिक पार्टियां के नेता जोरों शोरों से चुनाव प्रचार कर रहे है। इसी के मद्देनजर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) औरैया (Auraiya) के बिधूना में सपा प्रत्याशियों के समर्थन में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे। उन्होंने जहां पर आयोजित जनसभा को संबोधित किया और विपक्ष पर जमकर हमला बोला है। वहीं, उन्होंने प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक पर भी निशाना साधा और उन्हें माफिया बताया।

PunjabKesari

बता दें कि, अखिलेश यादव ने अपने संबोधन के दौरान भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ पर तंज कसा और कहा कि, उनसे जब भी कोई सवाल पूछो तो वो तमंचे की बात करते हैं। वहीं, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक के बारे में अखिलेश ने कहा कि, वो किसी जमाने में चौकीदारी हुआ करते थे और उनके बारे में कई बार अखबारों में माफिया लिखा है। अगर आप तस्वीर और खबर चाहते हो तो हम भिजवा देंगे। यह वो लोग हैं जो एक डॉक्टर का ट्रांसफर नहीं करा सकते हैं। जिन्होंने प्राथमिक स्वास्थ्य जिला अस्पताल मेडिकल कॉलेज का बजट खा लिया, वो क्या बोलेंगे स्वास्थ्य विभाग का बजट बर्बाद हो गया है।

यह भी पढ़ेंः CM योगी ने अपराधियों पर बोला हमला, कहा- 'हमने माफियाओं की गर्मी निकालकर प्रदेश के माहौल को कर दिया ठंडा'

PunjabKesari

अखिलेश यादव ने दावा किया कि, निकाय चुनाव में उनकी जीत होगी और आगे 2024 में भी सपा ही जीतने जा रही है। उन्होंने कहा कि, पहले चरण में जहां चुनाव हुआ है वहां बीजेपी बुरी तरीके से हार रही है और घबराई हुई है. पहली बार आपने देखा होगा कि नगर निकाय के चुनाव में बीजेपी के लोग हेलीकॉप्टर से आ रहे हैं। चुनाव सामान्य होता था और जिला स्तर के और विधानसभा स्तर के लोग प्रचार प्रसार करते थे, लेकिन बीजेपी हेलीकॉप्टर लेकर घूम रही है। उनसे पूछिए कूड़ा हटा तो बोलते हैं तमंचा, उनसे पूछा बेरोजगारी खत्म हुई तो कहते हैं तमंचा। अखिलेश ने कहा कि, जिस तरह बाबा साहब के संविधान की धज्जियां उड़ रही हैं, बीजेपी यूपी की सभी 80 सीटें हारने वाली है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!