CM योगी ने अपराधियों पर बोला हमला, कहा- 'हमने माफियाओं की गर्मी निकालकर प्रदेश के माहौल को कर दिया ठंडा'

Edited By Pooja Gill,Updated: 08 May, 2023 11:56 AM

cm yogi attacked the criminals

उत्तर प्रदेश में नगर निकाय चुनाव के दूसरे चरण में होने वाले मतदान को लेकर चुनाव प्रचार करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शाहजहांपुर पहुंचे। जहां पर उन्होंने जनसभा को संबोधित किया और सरकार की उपलब्धियां गिनाई और विपक्ष पर जमकर निशाना साधा...

लखनऊः उत्तर प्रदेश में नगर निकाय चुनाव के दूसरे चरण में होने वाले मतदान को लेकर चुनाव प्रचार करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शाहजहांपुर पहुंचे। जहां पर उन्होंने जनसभा को संबोधित किया और सरकार की उपलब्धियां गिनाई और विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। वहीं, उन्होंने माफियाओं पर हो रही सख्त कार्रवाई का भी जिक्र किया। सीएम योगी ने कहा कि, माफियाओं की गर्मी निकालकर मौसम ठंडा कर दिया और प्रदेश का माहौल भी ठंडा कर दिया।

PunjabKesari

बता दें कि, यूपी में निकाय चुनाव के लिए दूसरे चरण के मतदान 11 मई को होंगे और मतगणना 13 मई को होगी। सीएम योगी ने यूपी निकाय चुनाव को जीतने की पूरी बागडोर अपने हाथों में ली है। इसी के मद्देनजर सीएम योगी लगातार प्रदेश में चुनाव प्रचार कर रहे है। इसी को लेकर सीएम रविवार को शाहजहांपुर में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। जहां पर नवीन नगर निगम में मेयर प्रत्याशी अर्चना वर्मा, नगर पालिकाओं, नगर पंचायतों के साथ पार्षद पद के प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा की। इस दौरान उनके साथ कैबिनेट वित्त मंत्री सुरेश खन्ना, लोक निर्माण मंत्री जितिन प्रसाद समेत जनपद के सांसद, विधायक व सभी प्रत्याशी मौजूद रहे। सीएम योगी ने इस दौरान लोगों से बीजेपी के सभी प्रत्याशियों को जिता कर तीसरा इंजन जोड़ने की अपील की।

यह भी पढ़ेंः UP Nikay Chunav: आज बाराबंकी आएंगे CM योगी आदित्यनाथ, चुनावी जनसभा को करेंगे संबोधित

PunjabKesari

सीएम योगी ने अपने संबोधन में विपक्ष पर जमकर हमला बोला। सीएम ने कहा कि, पहले प्रदेश में भय और डर का माहौल होता था, लेकिन आज हर समाज, हर वर्ग और हर व्यक्ति अपने आपको सुरक्षित महसूस कर रहा है। इस दौरान अचानक खराब हुए मौसम को लेकर मजाकिया लहजे में सीएम योगी ने कहा कि, पिछले 6 वर्षों में माफियाओं की गर्मी हमने दूर की। इसी कारण उत्तर प्रदेश का ठंडा माहौल भांपते हुए इंद्र भगवान ने अपनी कृपा से आज मई के महीने में भी मौसम को ठंडा कर दिया। उन्होंने कहा कि, निकाय चुनाव प्रदेश के 25 करोड़ लोगों के जीवन जीने का माध्यम है और यदि इस माध्यम को सही से लागू करना चाहते है तो निकाय चुनाव के इस इंजन को भी तीसरे इंजन के रूप में जोड़ना होगा। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!