मुगल गार्डन का नाम बदलने पर बोले अखिलेश, कहा- सरकार आगरा एक्सप्रेस वे का नाम बदलकर अमृत एक्सप्रेस वे कर दे

Edited By Prashant Tiwari,Updated: 29 Jan, 2023 06:13 PM

akhilesh said on changing the name of mughal garden

रविवार को जिले के दौरे पर पहुंचे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सरकार पर जमकर निशाना साधा। यहां उन्होंने जम्मू कश्मीर में आतंकी हमले में मारे गए दोनों मजदूर

कन्नौज (नित्या मिश्रा) : रविवार को जिले के दौरे पर पहुंचे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सरकार पर जमकर निशाना साधा। यहां उन्होंने जम्मू कश्मीर में आतंकी हमले में मारे गए दोनों मजदूर के परिवार वालों को आर्थिक मदद देने के साथ मजदूरों के परिवार वालों के लिए सरकार से 50-50 लाख रुपए की मदद करने को कहा।  
 

PunjabKesari

जनता का पैसा डूबाने वाले को जेल भेजे सरकार
सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सरकार पर हमला करते हुए कहा कि LIC और SBI में जनता की मेहनत का पैसा है। वह पैसा अडानी डूबा रहे हैं। आखिर सरकार उनको जेल क्यों नहीं भेज रही हैं। समाजवादी पार्टी सरकार से मांग करती है कि इस मिलीभगत में शामिल होने के कारण LIC और SBI के चेयरमैन को तुरन्त जेल भेजे। हम पहले से ही कहते थे गिनती का खेल है, पहले कहां नंबर 2 नंबर 3 पर थे अब नंबर 7 पर आ गए। असली खेल सोमवार को होगा।

PunjabKesari

आगरा एक्सप्रेस वे का नाम बदलकर अमृत एक्सप्रेस वे कर दे
वहीं जब पत्रकारों ने अखिलेश यादव से मुगल गार्डन का नाम बदलने के सरकार की घोषणा पर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि सपा सरकार में जो विकास हुआ। सरकार उसका भी नाम बदलकर अमृत  मेडिकल कॉलेज, अमृत इंजीनियरिंग कॉलेज, क्यों नहीं कर देती। अगर ये सरकार का बस चलें तो यह आगरा एक्सप्रेसवे का नाम बदलकर अमृत एक्सप्रेस वे कर दे। सरकार ये सब बस महंगाई, भ्रष्टाचार , पुलिस के अत्याचार पर सवाल न पूछ सकों इसलिए करती हैं। 

यें भी पढ़ें- बहुप्रतिक्षित राष्ट्रीय कार्यकारिणी का सपा ने किया ऐलान, अखिलेश अध्यक्ष तो शिवपाल व स्वामी बने राष्ट्रीय महासचिव

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!