आगराः सविता सेन समाज ने डिप्टी CM बृजेश पाठक के खिलाफ किया धरना प्रदर्शन, लगाए मुर्दाबाद के नारे

Edited By Pooja Gill, Updated: 24 Nov, 2022 04:53 PM

agra savita sen samaj protested against deputy

उत्तर प्रदेश के आगरा में उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक के खिलाफ धरना प्रदर्शन करने का मामला सामने आया है। यह धरना प्रदर्शन सविता सेन समाज के लोगों ने कलेक्ट्रेट में जिलाधिकारी कक्ष के बाहर किया है। इस प्रदर्शन में डिप्टी सीएम...

आगराः उत्तर प्रदेश के आगरा में उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक के खिलाफ धरना प्रदर्शन करने का मामला सामने आया है। यह धरना प्रदर्शन सविता सेन समाज के लोगों ने कलेक्ट्रेट में जिलाधिकारी कक्ष के बाहर किया है। इस प्रदर्शन में डिप्टी सीएम के खिलाफ नारेबाजी की गई है। इस विरोध प्रदर्शन में सविता सेन समाज के लोगों ने सीएम योगी को संबोधित एक ज्ञापन भी सौंपा है।

बता दें कि जिले में सविता सेन समाज के लोगों ने डिप्टी सीएम बृजेश पाठक के खिलाफ नारेबाजी करते हुए धरना प्रदर्शन किया है। यह धरना प्रदर्शन डिप्टी सीएम की आगरा से मैनपुरी तक ट्रांजिट विजिट से कुछ घंटे पहले किया गया। शाम सात बजे डिप्टी सीएम की आगरा विजिट प्रस्तावित है और दोपहर को कलेक्ट्रेट में नारेबाजी करते हुए सविता सेन महासभा के लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया। महासभा के बैनर तले सदस्यों ने अपर नगर मजिस्ट्रेट चतुर्थ दिव्या सिंह को मुख्यमंत्री के नाम संबोधित ज्ञापन दिया। मुख्यमंत्री से मामले में कार्रवाई की मांग की गई है।

डिप्टी CM पर है अपमानजनक टिप्पणी करने का आरोप
सविता सेन समाज के लोग डिप्टी सीएम बृजेश पाठक के खिलाफ जगह-जगह प्रदर्शन कर रहे हैं। सविता सेन समाज के लोगों ने डिप्टी सीएम बृजेश पाठक पर एक टीवी साक्षात्कार में जातिसूचक अपमानजनक टिप्पणी करने के आरोप लगाए हैं। इसके विरोध में उन्होंने गुरुवार को धरना प्रदर्शन किया है और सीएम योगी से मामले में जांच की मांग की है। वहीं महासभा के प्रदेश अध्यक्ष अरविंद मथुरिया का कहना है कि डिप्टी सीएम को समाज से सार्वजनिक तौर पर माफी मांगनी चाहिए, अगर डिप्टी सीएम ने समाज के लोगों से माफी नहीं मांगी तो समाज आगे भी प्रदर्शन करता रहेगा। 

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!