Agra News: शोहदों की छेड़खानी से तंग आकर युवती के आत्महत्या करने के मामले में एक गिरफ्तार

Edited By Mamta Yadav,Updated: 06 Dec, 2023 11:41 PM

agra news fed up with the teasing of grooms a girl commits suicide

उत्तर प्रदेश में आगरा के रकाबगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली एक छात्रा द्वारा शोहदों की कथित छेड़खानी से तंग आकर आत्महत्या किए जाने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

Agra News: उत्तर प्रदेश में आगरा के रकाबगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली एक छात्रा द्वारा शोहदों की कथित छेड़खानी से तंग आकर आत्महत्या किए जाने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।
PunjabKesari
पुलिस ने बताया कि कथित छेड़खानी से तंग आकर युवती ने 14 नवंबर को फांसी लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी और 27 नवंबर को उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी। पुलिस ने बताया कि पीड़िता के भाई ने तीन लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई थी जिनमें से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि फरार चल रहे दो अन्य को पकड़ने की कोशिश की जा रही है। पुलिस ने बताया कि पीड़िता के भाई ने रवि चाहर, आशु व उदय ठाकुर को नामजद किया था। उन्होंने बताया कि चाहर ने पीड़िता को विवाह करने का प्रस्ताव दिया था जिसे उसने ठुकरा दिया था जिसके बाद से तीनों उसे परेशान कर रहे थे।
PunjabKesari
एसीपी सदर अर्चना सिंह ने बताया कि पुलिस ने मोहनपुरा, ईदगाह निवासी उदय ठाकुर को गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई के बाद जेल भेज दिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस को जांच के दौरान एक ऑडियो टेप मिला है जिसमें उदय और आशु कथित तौर पर छात्रा को सबक सिखाने की बात कर रहे हैं। सिंह ने बताया कि ऑडियो टेप की भी जांच की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!