Agra Crime News: महिला के लगाए पति ने अश्लील पोस्टर, शख्स की घिनौनी करतूत हुई CCTV में कैद

Edited By Anil Kapoor,Updated: 10 Jun, 2023 11:42 AM

agra crime news woman s husband put obscene posters

Agra Crime News: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक महिला और उसके पूर्व पति के बीच विवाद का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर महिला ने पूर्व पति पर मोहल्ले में अश्लील पोस्टर चिपकाने का आरोप ....

(मान मल्होत्रा)Agra Crime News: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक महिला और उसके पूर्व पति के बीच विवाद का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर महिला ने पूर्व पति पर मोहल्ले में अश्लील पोस्टर चिपकाने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही उसने दावा किया है कि इस मामले का उसके पास वीडियो भी है।

PunjabKesari

रिंकू पोस्टर पर उसके बारे में अश्लील बातें लिखकर चिपकाता है और बदनाम करता: पीड़ित महिला
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, महिला ने बताया कि साल 2012 में उसकी शादी रिंकू गुप्ता से हुई थी, जो कि गलत कामों में लिप्त रहता है। इस वजह से उसने उससे तलाक ले लिया था। जिसके बाद से ही वह पिछले 6 सालों से अपने मायके में रह रही है। बावजूद इसके रिंकू पोस्टर पर उसके बारे में अश्लील बातें लिखकर चिपकाता है और बदनाम करता है।

PunjabKesari

इसी मामले में शिकायत करने के लिए महिला पुलिस उपायुक्त कार्यालय पहुंची
आपको बता दें कि इसी संबंध में शिकायत करने के लिए महिला पुलिस उपायुक्त कार्यालय पहुंची। यहां उसने वीडियो भी दिखाया। जिसमें रिंकू गुप्ता दीवार पर एक पोस्टर चिपकाता हुआ नजर आ रहा है। महिला ने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। वहीं महिला की शिकायत पर पुलिस उपायुक्त ने कमलानगर थाना पुलिस को कार्रवाई के लिए निर्देश दिया है। पुलिस उपायुक्त ने बताया कि महिला की शिकायत पर थाना पुलिस को निर्देशित कर दिया गया है। आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

India

Netherlands

Match will be start at 03 Oct,2023 02:00 PM

img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!