अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने HC से लिया स्टे, पत्नी आलिया ने गंभीर आरोप लगाते हुए दर्ज कराया था मामला

Edited By Moulshree Tripathi, Updated: 25 Oct, 2020 03:37 PM

actor nawazuddin siddiqui took stay from hc wife alia filed a case

बॉलीवुड के अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनके परिवार ने पत्नी आलिया सिद्दीकी उर्फ अंजलि पांडेय के आरोपों में गिरफ्तारी से बचने के लिए हाईकोर्ट से स्टे

मुजफ्फरनगरः बॉलीवुड के अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनके परिवार ने पत्नी आलिया सिद्दीकी उर्फ अंजलि पांडेय के आरोपों में गिरफ्तारी से बचने के लिए हाईकोर्ट से स्टे ले लिया है।

बता दें कि पत्नी आलिया सिद्दीकी द्वारा दर्ज कराए गए मामले में कोर्ट में अपने बयान सीआरपीसी की धारा 164 के अंतर्गत कलम बंद कराए जाने के बाद मुश्किलों में घिरे फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनके परिवार ने हाईकोर्ट की शरण ली है। नवाजुद्दीन के भाई फैजुद्दीन सिद्दीकी ने बताया कि उन्हें हाईकोर्ट से फिलहाल गिरफ्तारी पर स्टे मिल गया है।

गौरतलब है कि फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया सिद्दीकी उर्फ अंजलि पांडेय ने 27 जुलाई को मुंबई के वर्सोवा थाने में 8 साल पहले बुढ़ाना में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई मिनाजुद्दीन सिद्दीकी द्वारा अपनी पुत्री का यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया था। इस मामले में उसने नवाजुद्दीन, फैजुद्दीन, अयाज उद्दीन और उनकी मां मेहरून्निसा को भी आरोपी बनाया था।

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!