सहारनपुर में दर्दनाक हादसा: दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर में 4 की मौत

Edited By Umakant yadav, Updated: 16 May, 2021 09:40 PM

accident in saharanpur 4 killed in a face to face collision between two bikes

शनिवार शाम को थाना देहात कोतवाली के अन्तर्गत चिलकाना रोड पर खताखेडी निवासी नदीम और अफजाल अपनी बाइक से चिलकाना की ओर जा रहे थे तभी सामने से तेज गति से आ रही एक अन्य बाइक से उनकी टक्कर हो गई। दूसरी बाइक पर अजीत और अमन सवार थे।

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर होने से चार युवकों की मौत हो गई। पुलिस अधीक्षक (देहात) अतुल शर्मा ने बताया कि शनिवार शाम को थाना देहात कोतवाली के अन्तर्गत चिलकाना रोड पर खताखेडी निवासी नदीम और अफजाल अपनी बाइक से चिलकाना की ओर जा रहे थे तभी सामने से तेज गति से आ रही एक अन्य बाइक से उनकी टक्कर हो गई। दूसरी बाइक पर अजीत और अमन सवार थे।

उन्होंने बताया कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों बाइको के परखचे उड़ गये और दोनों बाइको पर सवार चारों युवक इस हादसे में गम्भीर रूप से घायल हो गये। शर्मा ने बताया कि सूचना मिलते ही थाना देहात कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और चारों को तुरन्त ही जिला चिकित्सालय ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने चारों को मृत घोषित कर दिया। शर्मा ने बताया कि मृतकों के परिजनों ने बिना किसी कार्यवाही के शवों को अपनी सुपुदर्गी में ले लिया। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!