​अब्बास का बस कसूर इतना कि वह 50 हजार वोटों से चुनाव जीता - अफजाल अंसारी

Edited By Prashant Tiwari,Updated: 14 Feb, 2023 05:18 PM

abbas s only fault was that he won the election by 50 000 votes  afzal ansari

गाजीपुर (अनिल कुमार) : गाजीपुर के सांसद अफजाल अंसारी Afzal Ansari सोमवार को गैंगस्टर एक्ट gangster act के मामले में सुनवाई के लिए मंगलवार को जिले के MP/MLA कोर्ट में पेश होने के बाद मीडिया से मुखातिब हुए। इस दौरान उन्होंने बताया कि आज की कार्रवाई हो...

गाजीपुर (अनिल कुमार) : गाजीपुर के सांसद अफजाल अंसारी Afzal Ansari सोमवार को गैंगस्टर एक्ट gangster act के मामले में सुनवाई के लिए मंगलवार को जिले के MP/MLA कोर्ट में पेश होने के बाद मीडिया से मुखातिब हुए। इस दौरान उन्होंने बताया कि आज की कार्रवाई हो गई है और अगली सुनवाई 16 फरवरी को है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि इस केस और अन्य सभी केस में सुप्रीम कोर्ट और हाईकोर्ट ने गाजीपुर के MP/MLA कोर्ट को केस की सुनवाई शीघ्र करने का निर्देश दिया है। उसी क्रम में केस की सुनवाई चल रही है। इस दौरान उन्होंने अपने भतीजे अब्बास अंसारी और बहु निकहत का बचाव करते हुए केंद्र व राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने जहां अब्बास को राजनीतिक विद्वेष political animosity के चलते फर्जी केस में फंसाने का आरोप लगाया तो वहीं बहु निकहत को बेकसूर बताया।

PunjabKesari

​​अब्बास का बस कसूर इतना कि वह 50 हजार वोटों से चुनाव जीता
पेशी के बाद मीडिया से बात करते हुए बसपा सांसद अफजाल अंसारी ने सरकार पर जमकर निशाना साधा, उन्होंने कहा कि अब्बास का  कसूर बस इतना है कि वह योगी और मोदी के मर्जी के खिलाफ 50000 वोटों से जीत गया। इसलिए उसे फर्जी केसों में फंसाकर जेल में डाल दिया गया हैं। अब केंद्र व राज्य की सत्ता पर काबीज BJP को डर सता रहा है कि कहीं 2024 के चुनाव में वह घोसी की लोकसभा सीट पर हार न जाए। वह 80 सीट जीतने का नारा देते है। लेकिन वह भूल जाते है कि गाजीपुर के सीट का क्या होगा ?  543 लोकसभा क्षेत्र में गाजीपुर पहला लोकसभा क्षेत्र है। जहां से BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष J P नड्डा और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपनी चुनावी जनसभा का शुरुआत किया है। यानी कि जिस सीट से वह भयभीत है वहीं से अपने 2024 का शुरुआत किया है। इतना ही नहीं वह घोसी लोकसभा सीट से भी भयभीत है और मैं कहता हूं कि उनका पूर्वांचल से सफाया होने जा रहा है।

PunjabKesari

​​​​नीतीश कुमार की तारीफ की
नीतीश कुमार के जा​ती​​​​गत जनगणना की सराहना करते हुए अफजाल अंसारी ने कहा कि उन्होंने बिहार से जो एक क्रांति का बिगुल फूंका है। आज उसकी गूंज देश के कई प्रांतों में देखने को मिल रहा है। कुल मिलाकर 2024 में इनकी (भाजपा) की 200 से भी कम सीटें रहेंगे। भारतीय जनता पार्टी के लोग अहंकार में चूर हो चुके हैं इसलिए यह मुद्दा देखकर लोगों को बहलाने का काम कर रहे हैं।

​​PunjabKesari

निकहत का केस मीडिया के लिए चटपटा चैप्टर
पत्रकारों ने जब उनसे बहु निकहत पर केस दर्ज होने को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि सरकार के तरफ से हमारे परिवार के खिलाफ एक नया चैप्टर खोल दिया गया है। जो मीडिया के लिए भी एक चटपटा चैप्टर है लेकिन एक सभ्य समाज के लिए दुर्भाग्यपूर्ण चैप्टर है। हम राजनीति में है और राजनीतिक प्रतिस्पर्धा में हमारे विरुद्ध हारने वाली ताकतें सत्ता में है। इसलिए वह हमारे खिलाफ एक्शन ले रहे है। वह समझ में आता है। परिवार के ऐसे लोग जिनका राजनीति से कोई सरोकार नहीं है। उन्हें भी लपेटा जा रहा है और अब एक महिला को भी इसमें घसीटा गया है। निकहत के खिलाफ जो FIR लिखा गया है। उसे आप पढ़ेंगे तो हास्यास्पद लगेगा।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!