आगरा में हवाला कारोबारियों से दिनदहाड़े 40 लाख रुपये की लूट, 4 नकाबपोश बदमाशों ने तमंचे के बल पर घटना को दिया अंजाम

Edited By Mamta Yadav, Updated: 22 Jul, 2022 11:07 PM

40 lakh rupees looted in broad daylight from hawala traders in agra

उत्तर प्रदेश के आगरा में शहर के व्यस्ततम किराना बाजार में शुक्रवार को बदमाशों ने दिनदहाड़े एक हवाला कारोबारी की 40 लाख रुपये की रकम लूट ली। पुलिस के अनुसार तमंचे के बल पर बदमाशों ने कारोबारियों को बंधक बनाया और रुपये लूटने के बाद मौके से फरार हो गए।

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में शहर के व्यस्ततम किराना बाजार में शुक्रवार को बदमाशों ने दिनदहाड़े एक हवाला कारोबारी की 40 लाख रुपये की रकम लूट ली। पुलिस के अनुसार तमंचे के बल पर बदमाशों ने कारोबारियों को बंधक बनाया और रुपये लूटने के बाद मौके से फरार हो गए। वारदात के बाद बाजार में हड़कंप मच गया। मौके पर एडीजी राजीव कृष्ण समेत पुलिस के आला अधिकारी पहुंच गए। पुलिस बदमाशों का पता लगाने में जुटी हुई है।       

पुलिस ने बताया कि तिवारी गली में मेवा और मसाले का कारोबार होता है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज जुटाए हैं। फुटेज में बदमाश कैद हो गए हैं। इन्हें पकड़ने के लिये पुलिस की कई टीमें लगाई गई हैं। पुलिस अधिकारियों ने जल्द ही घटना का खुलासा होने की उम्मीद जतायी है। एडीजी राजीव कृष्ण ने बताया कि पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। चार टीमें लगाई गई हैं, जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।       

उन्होंने बताया कि घटना दोपहर एक से दो बजे के बीच की है। थाना कोतवाली के व्यस्ततम रावतपाड़ा बाजार की तिवारी गली में एनएम कोरियर कंपनी का कार्यालय है। मेहसाणा (गुजरात) निवासी आनंद पुरी कंपनी के मैनेजर हैं। पिछले दस साल से वह यहां कार्यरत हैं। ऑफिस के ऊपर ही कर्मचारियों के लिए कमरा बना है। दोपहर तकरीबन एक बजे आफिस में आनंद पुरी, सनी पटेल, कृपाल और सहदेव बैठे हुए थे, तभी हाथों में पिस्तौल लिये चार नकाबपोश बदमाश घुस आए।       

उन्होंने पिस्तौल की नोंक पर कर्मचारियों ऑफिस में रखे 10 लाख रुपये जबरन ले लिये। इसके बाद दो बदमाशों ने कर्मचारी सनी ऑफिस की दूसरी मंजिल पर बने कमरे में ले गए। बदमाशों ने कमरे में रखे 30 लाख रुपये कब्जे में ले लिए। इसके बाद चारों बदमाश ऑफिस में एक फायर कर शटर गिराकर भाग निकले। रावतपाड़ा, पीपल मंडी, तिवारी गली, दरेसी शहर के व्यस्ततम बाजारों में शामिल हैं। यह इलाका हवाला कारोबार के लिये भी जाना जाता है।

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!