Road Accident: सपा के पूर्व विधायक की SUV की टक्कर से बाइक सवार 2 युवकों की मौत

Edited By Mamta Yadav,Updated: 31 Jan, 2023 01:18 AM

2 bike riding youths killed in collision with suv of former sp mla

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में सोनभद्र (Sonbhadra) के शाहगंज क्षेत्र में सोमवार को समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party)) के पूर्व विधायक (Former MLA) की एसयूवी (SUV) की चपेट में आने से बाइक (Bike) सवार दो युवकों की मौत (Dead) हो गई।

सोनभद्र: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में सोनभद्र (Sonbhadra) के शाहगंज क्षेत्र में सोमवार को समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party)) के पूर्व विधायक (Former MLA) की एसयूवी (SUV) की चपेट में आने से बाइक (Bike) सवार दो युवकों की मौत (Dead) हो गई। सूचना मिलने पर मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया।     

यह भी पढ़ें- देवी-देवता या ग्रंथ का अपमान करना शर्मनाक: परमिंदर सिंह बोले- रामचरितमानस पर मौर्य का बयान दुर्भाग्यपूर्ण

PunjabKesari
टक्कर के बाद फार्च्यूनर कार में फंसी बाइक 
पुलिस सूत्रों ने बताया कि घोरावल विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक रमेश चंद्र दूबे की फार्च्यूनर कार से ढुटेर गांव में एक बाइक की भिड़ंत हो गयी। इस हादसे में बाइक सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को जिला अस्पताल भेजा मगर रास्ते में ही दोनों युवकों ने दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि घोरावल थाना क्षेत्र के कुसी निस्फ गांव निवासी सुरेश बियार (28) और रोहित बियार (20) बाइक से किसी काम से राबट्र्सगंज गए थे। दोनों वहां से लौट रहे थे जबकि पूर्व विधायक के भाई घोरावल स्थित अपने आवास से फार्च्यूनर से राबट्र्सगंज जा रहे थे। दोनों वाहनों की शाहगंज थाना क्षेत्र के ढुटेर गांव के पास आमने सामने की टक्कर हो गयी जिसके बाद मोटरसाइकिल कार में फंस गई।  

यह भी पढ़ें- पूर्व RLD विधायक मलखान सिंह हत्या मामले में आरोपियों को उम्र कैद की सजा, मुख्य आरोपी गुड्डू पर 1.50 लाख का जुर्माना
     
PunjabKesari
फार्च्यूनर कार पूर्व विधायक की पत्नी के नाम पर पंजीकृत
घटना की सूचना पर मृतकों के स्वजन जिला अस्पताल पहुंच गए हैं। फार्च्यूनर कार पूर्व विधायक की पत्नी के नाम पर पंजीकृत है। शाहगंज थाना प्रभारी संजय पाल ने बताया कि फॉर्च्यूनर को पुलिस कस्टडी में ले लिया गया है। अज्ञात चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया गया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!