गोड्डा पुलिस ने किया एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, संचालिका सहित 7 लोग गिरफ्तार

Edited By Deepika Rajput,Updated: 18 Jan, 2019 01:50 PM

झारखंड के गोड्डा जिले (Godda district) में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करते हुए एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ (Sex racket busted) किया है। इस दौरान पुलिस ने मौके से संचालिका सहित दो महिलाओं और 4 पुरूषों को गिरफ्तार किया। पुलिस को...



गोड्डा: झारखंड के गोड्डा जिले (Godda district) में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करते हुए एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ (Sex racket busted) किया है। इस दौरान पुलिस ने मौके से संचालिका सहित दो महिलाओं और 4 पुरूषों को गिरफ्तार किया। पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि मेहरमा थाना (Mehrma police station) के अंतर्गत फिरोजपुर (Firozpur) में अवैध देह व्यापार धंधा चल रहा है। इसके बाद पुलिस अधीक्षक गोड्डा (Godda Superintendent) ने अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी महागामा राजा कुमार मित्रा (Subdivision police officer Majagama Raja Kumar Mitra) के नेतृत्व में एक छापेमारी दल का गठन किया। पुलिस टीम गठन के पश्चात पुलिस अधीक्षक गोड्डा के दिशा निर्देशन में टीम ने मेहरमा थाना अंतर्गत पतिचक भगैया रोड फिरोजपुर स्थित मीना देवी के घर पर छापेमारी की। जहां पर संचालिका मीना देवी  के घर से दो महिलाएं और 4 पुरुषों को अनैतिक देह व्यापार में लिप्त पाया गया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सभी को गिरफ्तार कर लिया है।

PunjabKesari

पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र प्रसाद बरनवाल (Superintendent of Police, Shailendra Prasad Baranwal) ने जहां देर रात प्रेस वार्ता में बताया कि इन लोगों के साथ 2 और महिलाएं भी थीं जो मौके से भागने में कामयाब हो गईं। इस मामले में फरार महिलाओं की धरपकड़ जारी है। घटनास्थल एवं अभियुक्तों के पास से बरामद सामान में एक स्कॉर्पियो वाहन ,दो पैकेट कंडोम, दो पैकेट खुला कंडोम, 5 मोबाइल, नगद 6010 (A scorpio vehicle, two packet condoms, two packets open condoms, 5 mobile, cash 6010) बरामद किए गए हैं। गौरतलब है कि इसके पूर्व भी यहां से सेक्स रैकेट के मामले में एक नाबालिग को मुक्त कराया गया था तथा उस मामले में संचालिका व अन्य को सजा भी हुई थी।

PunjabKesari

सेक्स रैकेट मामले में गिरफ्तार 7 लोगों में एक महिला और एक पुरुष भागलपुर जिले के निवासी हैं बाकी सभी गोड्डा जिले के ही निवासी थे।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!