कलयुगी बेटे ने लाइसेंसी हथियार से माता-पिता को मारी गोली, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Edited By Ajay kumar,Updated: 30 Nov, 2022 08:03 PM

youth shot his parents in prayagraj

जिले में यमुनापार नैनी थाना क्षेत्र के मामा भांजा इलाके में बुधवार को एक युवक ने अपने माता-पिता को गोली मार दी। उन्हें एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जाती है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडेय ने बताया...

प्रयागराज: जिले में यमुनापार नैनी थाना क्षेत्र के मामा भांजा इलाके में बुधवार को एक युवक ने अपने माता-पिता को गोली मार दी। उन्हें एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जाती है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि पुलिस को नैनी के मामा भांजा तालाब क्षेत्र में एक युवक के गोलीबारी करने और अपने अपने मां-बाप को गोली मारने की सूचना मिली। उन्होंने बताया कि इस सूचना पर पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंची और आरोपी रितेश को गिरफ्तार कर लिया।

पांडेय ने बताया कि इस घटना में दो लोगों- लालचंद और उनकी पत्नी कुसुम को गोली लगी है जिन्हें एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जाती है। उन्होंने बताया कि रितेश ने जिस लाइसेंसी हथियार से गोली चलाई, वह बरामद कर लिया गया है। पुलिस को घटनास्थल से सात खोखे और आठ कारतूस मिले। पुलिस आगे की विधिक कार्रवाई कर रही है।

घरेलू कलह से परेशान था आरोपी
पारिवारिक लोगों से पता चला है कि दो भाइयों में छोटे रितेश का कुछ दिन पहले घरवालों से कहासुनी हुई थी। तब से घरेलू कलह गहरा गई थी। बेहद तनाव का माहौल था और रितेश बात-बात पर झगड़ा कर रहा था। वह मरने मारने की बात भी कर रहा था लेकिन किसी ने कल्पना भी नहीं की थी कि वह ऐसी संगीन घटना कर सकता है। वो भी अपने माता-पिता के कत्ल की कोशिश की हरकत, जिससे सभी स्तब्ध हैं। उसने इस वारदात के लिए अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर का इस्तेमाल करते हुए आज दोपहर घटना अंजाम दे दी। गनीमत है कि गोली लगने से जख्मी पिता की हालत खतरे से बाहर है और मां का भी इलाज चल रहा है। 

Related Story

Trending Topics

India

248/10

49.1

Australia

269/10

49.0

Australia win by 21 runs

RR 5.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!