पुलिस के हत्थे चढ़ा भाई भाभी की हत्या करने का आरोपी युवक, कहा- घर में मची रहती थी कलह...

Edited By Umakant yadav, Updated: 24 May, 2021 09:59 PM

young man accused of killing brother in law of police

शहर कोतवाली इलाके के कजियाना मुहल्ला निवासी मांस कारोबारी जमील कुरैशी और उसकी पत्नी रूबी की रविवार शाम को मांस काटने वाले औजार से हत्या करने और जमील के एक साल के बेटे मोहम्मद अली को गंभीर रूप से घायल करने के आरोपी नौशाद नामक युवक को शाम को इंदिरा...

भदोही: उत्तर प्रदेश में भदोही जिले में अपने भाई और भाभी की हत्या और उनके एक साल के बेटे को गंभीर रूप से ज़ख़्मी करने के आरोपी युवक को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने संवाददाताओं को बताया कि शहर कोतवाली इलाके के कजियाना मुहल्ला निवासी मांस कारोबारी जमील कुरैशी और उसकी पत्नी रूबी की रविवार शाम को मांस काटने वाले औजार से हत्या करने और जमील के एक साल के बेटे मोहम्मद अली को गंभीर रूप से घायल करने के आरोपी नौशाद नामक युवक को शाम को इंदिरा मिल चौराहे के पास से गिरफ्तार कर लिया गया।

सिंह के मुताबिक, नौशाद ने पूछताछ में पुलिस को बताया है कि उसका बड़ा भाई जमील कुरैशी शराब पीने का आदी था और इस वजह से घर में गलत व्यवहार करता था जिसको लेकर पहले ही काफी विवाद होता रहता था। रविवार शाम को भी वह शराब के नशे में घर आया। इस पर उसकी मां ने एतराज किया तो वह झगड़ा करने लगा। नौशाद के मुताबिक, विवाद बढ़ने पर उसने घर में रखे मांस काटने के भारी औजार चापड़ से अपने भाई पर हमला कर दिया और उसकी भाभी रूबी गोद में अपने एक साल के बेटे मोहम्मद अली को लेकर बीच-बचाव करने पहुंची तो उसने उन दोनों पर भी ताबड़तोड़ वार कर दिए। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!