wrestlers protest: नरेश टिकैत का बड़ा ऐलान- गुरुवार को मुजफ्फरनगर में होगी 'महापंचायत'....तय होगी आगे की रणनीति

Edited By Anil Kapoor,Updated: 31 May, 2023 12:16 PM

wrestlers protest: बीकेयू नेता नरेश टिकैत ने कहा कि यौन उत्पीड़न के आरोपों को लेकर डब्ल्यूएफआई प्रमुख बृजभूषण सिंह के खिलाफ पहलवानों के जारी विरोध प्रदर्शन पर चर्चा के लिए गुरुवार को मुजफ्फरनगर के सोरम गांव में महापंचायत....

मुजफ्फरनगर wrestlers protest: बीकेयू नेता नरेश टिकैत ने कहा कि यौन उत्पीड़न के आरोपों को लेकर डब्ल्यूएफआई प्रमुख बृजभूषण सिंह के खिलाफ पहलवानों के जारी विरोध प्रदर्शन पर चर्चा के लिए गुरुवार को मुजफ्फरनगर के सोरम गांव में महापंचायत होगी। बालियान खाप के मुखिया टिकैत ने मंगलवार रात कहा कि इस मामले पर महापंचायत में विस्तार से चर्चा की जाएगी।

PunjabKesari

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को ड्रामा से भरपूर भारत के कुछ बेहतरीन पहलवान अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ हरिद्वार में गंगा के तट पर एकत्रित हुए और अपने विश्व और ओलंपिक पदकों को पवित्र नदी में विसर्जित करने की धमकी दी, लेकिन खाप और किसान नेताओं के समझाने पर वे पीछे हट गए। जिन्होंने अपनी शिकायतों को दूर करने के लिए पांच दिन का समय मांगा।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि ओलंपिक पदक विजेता साक्षी मलिक, बजरंग पुनिया और एशियाई खेलों की स्वर्ण पदक विजेता विनेश फोगट मंगलवार को भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) के प्रमुख के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने के विरोध में हर की पौड़ी पहुंचे, जिन्होंने कथित तौर पर कई महिला पहलवानों का यौन उत्पीड़न किया है। हालांकि, एक घंटे और 45 मिनट बिताने के बाद, वे कई खापों के बाद लौट आए और राजनीतिक नेताओं ने उनसे ऐसा अतिवादी कदम न उठाने का आग्रह किया।

PunjabKesari

वहीं बीकेयू नेता नरेश टिकैत ने कहा कि महापंचायत में विभिन्न खापों के कई प्रतिनिधि और उत्तर प्रदेश, हरियाणा, पंजाब, राजस्थान और दिल्ली के प्रमुख पहलवानों के विरोध में आगे की रणनीति तय करने के लिए महापंचायत में भाग लेंगे। दिल्ली पुलिस ने 28 मई को पहलवानों को हिरासत में लिया था और कानून व्यवस्था के उल्लंघन के आरोप में उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!