Wrestler Protest: आज दिल्ली कूच करेंगे खाप चौधरी और राकेश टिकैत, देंगे पहलवानों को समर्थन...बनाएंगे रणनीति

Edited By Pooja Gill,Updated: 07 May, 2023 09:53 AM

wrestler protest khap chaudhary

दिल्ली में जंतर मंतर पर चल रहे खिलाड़ियों के धरने पर रविवार यानी 7 मई को उत्तर प्रदेश, हरियाणा ,राजस्थान और पंजाब के खाप चौधरी पहुंचेंगे। जिसके चलते मुजफ्फरनगर जनपद से खाप चौधरियों के साथ भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश...

मुजफ्फरनगर (अमित कुमार): दिल्ली में जंतर मंतर पर चल रहे खिलाड़ियों के धरने पर रविवार यानी 7 मई को उत्तर प्रदेश, हरियाणा ,राजस्थान और पंजाब के खाप चौधरी पहुंचेंगे। जिसके चलते मुजफ्फरनगर जनपद से खाप चौधरियों के साथ भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत भी दिल्ली के लिए रवाना होंगे। बताया जा रहा है कि, खिलाड़ियों को न्याय दिलाने के लिए 7 मई को धरने पर पहुंचकर खाप चौधरी आगे की रणनीति तैयार करेंगे। खिलाड़ियों को समर्थन देने का ऐलान उन्होंने पहले ही कर दिया था।

PunjabKesari

बता दें कि, दिल्ली के जंतर मंतर पर चल रहे खिलाड़ियों के धरने को लेकर 2 दिन पहले मुजफ्फरनगर के सोरम गांव में स्थित ऐतिहासिक चौपाल पर दर्जनभर खापों के चौधरियों की एक आपातकालीन बैठक हुई थी। जिसमें यह फैसला लिया गया था कि, 7 मई को उत्तर प्रदेश, हरियाणा, राजस्थान और पंजाब से खापों के चौधरी जंतर मंतर पर चल रहे खिलाड़ियों के धरने पर पहुंचेंगे। जहां पर आपस में बातचीत कर आगे की रणनीति तय की जाएगी कि किस तरह सरकार पर दबाव बनाकर खिलाड़ियों को न्याय दिलाया जा सकें।

PunjabKesari

मिली जानकारी के मुताबिक, जनपद से आज खाप चौधरियों के साथ भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत भी दिल्ली की ओर कूच करेंगे। जिसकी जानकारी देते हुए उन्होंने खुद बताया कि, बिल्कुल हम भी जंतर-मंतर पर जाएंगे एवं खाप चौधरी भी वहां पर जाएंगे और वहां बैठकर आगे की रणनीति बनाई जाएगी। आज रणनीति बनाई जाएगी और खाप इसमें फ्रंट पर रहेगी और वह फिर जिस-जिस को भी आदेशित करेगी, कि क्या करना है, उसी के आधार पर फिर आगे की रणनीति बनाई जाएगी।

PunjabKesari

अधिकारियों से करेंगे बातचीतः राकेश टिकैत
राकेश टिकैत ने बताया कि, हम यह भी चाहेंगे कि अधिकारियों से भी बातचीत हो। दिल्ली पुलिस के अधिकारी व प्रशासनिक अधिकारियों से भी बातचीत होनी चाहिए, देखो रिपोर्ट दर्ज हुई है तो गिरफ्तारी हो एवं जो आम आदमी के साथ में होता है वही हो। उन्होंने कहा कि हम बात करेंगे कि, रिपोर्ट दर्ज हो गई और अब गिरफ्तारी करके आप जांच कर लो। अगर किसी और की भी रिपोर्ट दर्ज होती तो उसकी गिरफ्तारी होती इनकी क्यों नहीं हुई, आप उनको गिरफ्तार करो। खिलाड़ियों का अपमान है तो देश का अपमान है। उन्होंने कहा कि आज वहां बैठकर सलाह मशवरा करेंगे और आगे की रणनीति तैयार करेंगे। इसके बाद आज करीब 3:00 या 4:00 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसकी जानकारी देंगे। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!