'पत्नी रोज पीती है शराब...इस महंगाई में रोज-रोज कैसे पिलाऊं', परेशान पति ने लगाई थाने में गुहार

Edited By Pooja Gill,Updated: 21 Oct, 2024 11:27 AM

wife drinks alcohol every day

Jhansi News: उत्तर प्रदेश के झांसी से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां पर अपनी पत्नी की दारू पीने की आदत से परेशान पति थाने पहुंच गया है। उसने महिला थाने में जाकर जब अपने झगड़े...

Jhansi News: उत्तर प्रदेश के झांसी से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां पर अपनी पत्नी की दारू पीने की आदत से परेशान पति थाने पहुंच गया है। उसने महिला थाने में जाकर जब अपने झगड़े का कारण बताया तो वहां मौजूद सब लोग आश्चर्य में पड़ गए। परेशान पति ने बताया कि उसकी पत्नी रोज-रोज दारू पीती है और उसे भी जबरदस्ती पिलाती है।

पति ने लगाए ये आरोप
दरअसल, वीरांगना नगर में रहने वाले पति का आरोप है कि शाम होते ही उसकी पत्नी शराब पीने लगती है। उसने महिला थाना में चल रहे परिवार परामर्श केंद्र में अपनी गुहार लगाई। उसने आरोप लगाया कि पत्नी रोज-रोज शराब पीती है। उसे भी जबरदस्ती शराब पिलाकर नशे में कर देती है। वह रोज-रोज इस महंगाई में पत्नी को शराब नहीं पिला सकता है। लेकिन पत्नी दारु पीने के लिए रोज जबरदस्ती करती है। पति ने आरोप लगाया है कि पत्नी एक बार में तीन से चार पैग पीती है जबकि उसे शराब पीना बिल्कुल पसंद नहीं है। वहीं, दूसरी तरफ पत्नी ने पति पर मारपीट का आरोप लगाया है। लेकिन पत्नी ने पति द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को स्वीकार कर लिया।
यह भी पढ़ेंः Mahakumbh 2025: बिना जांच महाकुंभ में नहीं मिलेगा प्रवेश; भारत विरोधी तत्वों की सक्रियता देखते हुए लिया फैसला

दो महीने पहले हुई थी शादी
परामर्श केंद्र में पति ने बताया कि दो महीने पहले उसकी शादी हुई थी। पहली ही बार में उसने शराब पीने की बात कही। इसके बाद हर रोज शराब पीने लगी और उसे जबरदस्ती पिलाने लगी। वो पत्नी की शराब पीने की लत से बेहद परेशान हो गया और मजबूरी में मायके छोड़ आया। पूरा मामला सुनने के बाद काउंसलर ने दोनों पति-पत्नी को समझाया। इसके बाद दोनों में सहमति हो गई और एक साथ रहने को तैयार हो गए।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!