वेटर की हत्या मामले में 19 दिन बाद हुआ खुलासा, टच हो गई जूठी प्लेट तो पटककर ले ली जान.... फिर झाड़ियों में फेंका शव

Edited By Anil Kapoor,Updated: 08 Dec, 2023 08:21 AM

waiter dies after being beaten over trivial issue at wedding ceremony

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में एक विवाह समारोह में इस्तेमाल की गई ट्रे के एक मेहमान से छू जाने के बाद एक वेटर को उसके नियोक्ता ने कथित रूप से पीटा, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि घटना के सिलसिले...

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में एक विवाह समारोह में इस्तेमाल की गई ट्रे के एक मेहमान से छू जाने के बाद एक वेटर को उसके नियोक्ता ने कथित रूप से पीटा, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि घटना के सिलसिले में 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है और एक नाबालिग को हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान पंकज कुमार (26) के तौर पर की गई है। इसने बताया कि उसकी कथित तौर पर पिटाई के बाद उसे अंकुर विहार इलाके में झाड़ियों के पीछे फेंक दिया गया। पुलिस ने बताया कि कुमार का शव 18 नवंबर को बरामद किया गया था।

जानिए, क्या है पूरा मामला?
अंकुर विहार के सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) रवि प्रकाश ने कहा कि जांच में बाद में पता चला कि पंकज को 17 नवंबर को एक विवाह समारोह के लिए वेटर के रूप में काम पर रखा गया था। वह एक इस्तेमाल की हुई ट्रे लेकर जा रहा था जो गलती से एक मेहमान को छू गई जिसके कारण उसकी पिटाई कर दी गई। अधिकारी ने बताया कि विवाह भवन के प्रबंधन में शामिल मनोज गुप्ता ने पंकज को जमीन पर गिरा दिया, जिससे उसके सिर में चोट लग गई। मनोज ने अमित और एक नाबालिग लड़के को बुलाया, जिन्होंने गंभीर रूप से घायल पंकज को झाड़ियों के पीछे फेंक दिया। अधिकारी ने कहा, ‘‘हमने पंकज की हत्या के सिलसिले में मनोज गुप्ता और अमित को गिरफ्तार कर लिया तथा नाबालिग को हिरासत में ले लिया। अंकुर विहार पुलिस स्टेशन की एक टीम मामले की जांच कर रही है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!