UP Politics News: निकाय चुनाव में इन जिलों में बीजेपी बुरी तरह से हारी, अब पार्टी की तैयारियों पर MLC ने दिया जवाब

Edited By Imran,Updated: 17 May, 2023 05:33 PM

up politics news  bad defeat of bjp in these districts in civic elections

उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव और दो सीटों पर हुए उपचुनाव के परिणाम आने के बाद एक तरफ भाजपा के हौसले बुलंद है तो दूसरी तरफ हर से विपक्ष तिलमिला रही है। पहले समाजवादी पार्टी  प्रमुख अखिलेश यादव ने बीजेपी की जीत को नकली जीत बताया था। अब उसपर बीजेपी...

UP Politics News: उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव और दो सीटों पर हुए उपचुनाव के परिणाम आने के बाद एक तरफ भाजपा के हौसले बुलंद है तो दूसरी तरफ हर से विपक्ष तिलमिला रही है। पहले समाजवादी पार्टी  प्रमुख अखिलेश यादव ने बीजेपी की जीत को नकली जीत बताया था। अब उसपर बीजेपी एमएलसी (MLC) और प्रदेश उपाध्यक्ष विजय बहादुर पाठक (Vijay Bahadur Pathak) ने जवाब दिया है।  

बता दें कि अखिलेश को जवाब देते हुए पाठक ने कहा, "असली जीत कौन सी होती है। जनता के मैंडेट को नकारना यह अखिलेश जी की पुरानी आदत है। वह सच को स्वीकार नहीं कर रहे हैं। उनके सहयोगियों ने भी कहा था वह एसी कमरों से बाहर निकले, वह नहीं निकले तो परिणाम सामने हैं। अब उन्हें कुछ तो कहना है।" इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, "यह जनता का मैंडेट है। जनता ने मतदान किया जनता ने जो कहा उसे इधर-उधर की बयानबाजी के बजाए उन्हें इसे स्वीकार करना चाहिए।" वहीं 16 जिलों में नगर पालिका की एक भी सीट ना जीतने पर भी बीजेपी एमएलसी प्रतिक्रिया दी है।

हार को लेकर क्या बोले पाठक?
BJP MLC पाठक ने बताया कि अभी हम इस पर काम कर रहें है कि कैसे इस पार्टी को और आगे बढ़ाया जाए। हमने जो भी लोकसभा की सीटे हारा है उसको जीतने के लिए रणनीति बना रहें हैं। उन्हें ठीक कर के वहां अगली बार बेहतर करेंगे। पिछली बार नगर निगम हमारा सब नहीं था। इस बार हम सब नगर निगम जीते, नगर पालिका और नगर पंचायत में बेहतर स्थिति है।" इसके साथ ही पाठक ने कहा कि यूपी में लोकसभा की 80 सीटें जीतने के लिए हम प्रदेश भर में काम कर रहे है। 


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!