उमेश पाल हत्याकांडः अतीक की बहन आयशा नूरी और उसकी दो बेटियां हुई वांटेड, तीनों की तलाश में जुटी पुलिस

Edited By Pooja Gill,Updated: 09 Apr, 2023 10:29 AM

umesh pal murder case atiq s sister

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रयागराज (Prayagraj) में उमेश पाल हत्याकांड (umeshpal murder case) मामले में पुलिस लगातार कार्रवाई करने में लगी है। जिसके चलते पुलिस ने माफिया अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी और उसकी दो बेटियों को वांटेड घोषित...

प्रयागराज (सैयद रजा): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रयागराज (Prayagraj) में उमेश पाल हत्याकांड (umeshpal murder case) मामले में पुलिस लगातार कार्रवाई करने में लगी है। जिसके चलते पुलिस ने माफिया अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी और उसकी दो बेटियों को वांटेड घोषित किया है। आयशा नूरी ने उमेश पाल के शूटरों को फरार कराने में अहम भूमिका निभाई थी। अब पुलिस इन तीनों की तलाश में जुट गई है। जल्द ही अतीक की बहन और दोनों बेटियों पर इनाम भी घोषित कर सकती है।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद ने सरकार पर साधा निशाना, कहा-भाजपा को विपक्ष का बोलना रास नहीं आ रहा...

मिली जानकारी के मुताबिक, उमेश पाल हत्याकांड में प्रयागराज पुलिस ने तफ्तीश की जिसमें सामने आया कि, अतीक की बहन और दो भांजियों ने उमेश पाल शूटआउट केस की साजिश रचने में शूटरों की मदद की है। इस आरोप के बाद पुलिस ने इन की तलाश शुरू की है। आयशा नूरी और उसकी बेटी उंजिला व एक अन्य मेरठ की रहने वाली हैं। आयशा नूरी की एक बेटी से माफिया अतीक के बेटे असद का निकाह तय हुआ था। पिछले साल दोनों की सगाई भी हो चुकी है। अतीक का बेटा असद भी उमेश पाल हत्याकांड में शामिल था।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः Corona Virus Alert: सतर्क हुई योगी सरकार ने जारी किया निर्देश- यूपी के हवाईअड्डों पर अंतरराष्ट्रीय यात्रियों की कोविड जांच अनिवार्य

आयशा ने की थी शूटर गुड्डू मुस्लिम की मदद
बता दें कि, अतीक के बेटे असद पर भी 5 लाख रुपए का इनाम भी घोषित है। अतीक की बहन आयशा नूरी के पति डॉक्टर अखलाक को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। उमेश पाल शूटआउट केस में शामिल शूटर गुड्डू मुस्लिम आयशा नूरी के घर गया था और वारदात के करीब 10 दिन बाद 17 घंटे तक शूटर गुड्डू मुस्लिम अतीक की बहन के घर रुका था। आयशा नूरी उसके पति और बेटियों ने गुड्डू मुस्लिम की खातिरदारी के साथ-साथ उसकी आर्थिक मदद भी की थी। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!