पत्नी निकली धोखेबाज तो पति ने लगाया मौत को गले, मरने से पहले बनाया वीडियो

Edited By Imran,Updated: 26 Jan, 2023 02:05 PM

the wife turned out to be a cheater then the husband embraced death

यूपी के गाजियाबाद जिले में एक पति पारिवारिक कलह की जंग में अपनी जिंदगी हार गया। दरअसल, युवक का आरोप था कि एक लड़के के साथ पत्नी के प्रेम संबंध हैं, जिससे परेशान होकर वह आत्महत्या जैसा कदम उठा रहा है। परिजनों ने महिला और ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ...

गाजियाबाद: यूपी के गाजियाबाद जिले में एक पति पारिवारिक कलह की जंग में अपनी जिंदगी हार गया। दरअसल, युवक का आरोप था कि एक लड़के के साथ पत्नी के प्रेम संबंध हैं, जिससे परेशान होकर वह आत्महत्या जैसा कदम उठा रहा है। परिजनों ने महिला और ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ तहरीर दी है।

मामला जिले के  लोनी के राहुल गार्डन कॉलोनी का है, जहां के रहने वाले युवक प्रदीप (30) ने शुक्रवार को अपने कमरे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मौत से पहले युवक ने मोबाइल फोन से एक वीडियो बनाकर अपनी पत्नी पर गंभीर आरोप लगाए। बता दें कि राहुल गार्डन कॉलोनी में प्रदीप परिवार के साथ रहते थे। वह ड्राइवरी करते थे। प्रदीप के भाई जितेंद्र ने बताया कि प्रदीप की नाईपुरी कॉलोनी में रहने वाली महिला के साथ करीब सात साल पहले शादी हुई थी। उनकी डेढ़ साल की बेटी है। आरोप है कि शादी के बाद से दंपती में प्रेम संबंधों को लेकर झगड़ा होता था। आरोप है कि महिला का एक लड़के के साथ संबंध है। 

शादी के बाद भी वह फोन पर बात करती थी। संबंधों को लेकर दोनों में कई बार झगड़ा हुआ था। महिला के परिवार के सदस्य प्रदीप के साथ फोन पर गाली-गलौज करते थे और एक बार घर में घुसकर प्रदीप के साथ मारपीट भी की थी। इस को लेकर प्रदीप तनाव में रहता था।  13 जनवरी को महिला घर में झगड़ा करके बेटी को लेकर अपने घर चली गई थी। इसके बाद प्रदीप के परिजन और अन्य रिश्तेदार महिला को वापस लाने के लिए घर पहुंचे थे लेकिन महिला ने इंकार कर दिया था। इससे परेशान प्रदीप ने शुक्रवार रात अपने घर में पंखे में साड़ी बांधकर फंदा लगा लिया। 

जानिए पुलिस ने क्या कहा
परिवार के सदस्य प्रदीप के कमरे के पास पहुंचे और आवाज लगाने लगे। अंदर कमरे से आवाज नहीं आने पर परिवार के सदस्य किसी तरह कमरे में दाखिल हुए। यहां प्रदीप का शव फंदे से लटका हुआ मिला था।  उन्होंने पुलिस को मामले की सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी। एसीपी रजनीश कुमार उपाध्याय ने बताया कि मामले में रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। जल्द कार्रवाई की जाएगी।

मौत से पहले बेटी से करना चाहता था बात
जानकारी के अनुसार, प्रदीप ने मौत से पहले अपनी पत्नी को कॉल की थी। फोन उसकी पत्नी ने उठाया था। फोन पर वह अपनी बेटी से आखिरी बार बात करना चाहता था। पत्नी के पूछने पर प्रदीप ने कहा कि वह मरने जा रहा है, वह अपनी बेटी से बात करना चाहता है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!