स्वामी प्रसाद मौर्य के समर्थकों का इस्तीफे का सिलसिला जारी, BJP के पूर्व प्रत्याशी मनीष यादव ने पार्टी से दिया इस्तीफा

Edited By Ramkesh, Updated: 12 Jan, 2022 03:41 PM

the process of resignation of swami prasad maurya s supporters continues

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के इस्तीफे के बाद से उनके समर्थकों में भाजपा से इस्तीफे का सिलसिला जारी है। इसी क्रम में जसवंत नगर सीट से भाजपा के पूर्व प्रत्याशी मनीष यादव पत्रा ने भी पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा...

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के इस्तीफे के बाद से उनके समर्थकों में भाजपा से इस्तीफे का सिलसिला जारी है। इसी क्रम में जसवंत नगर सीट से भाजपा के पूर्व प्रत्याशी मनीष यादव पत्रा ने भी पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है । उन्होंने भाजपा सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि समाज के लोगों की आवाज को दबाने और हम लोगों की अवाज को उचित सम्मान नहीं दिया गया।

 बता दें कि स्वामी प्रसाद मौर्य के साथ भारतीय जनता पार्टी से इस्तीफा दे चुके विधायक रोशनलाल वर्मा ने बुधवार को कहा कि पूरे पांच साल तक वह घुटन महसूस करते रहे, क्योंकि जब भी उन्होंने गरीबों मजदूरों की आवाज उठाई तो यहां के मंत्री उनके हर काम में अड़ंगा लगाते रहे। जिले के तिलहर विधानसभा से भाजपा के विधायक रोशनलाल वर्मा ने मंगलवार को स्वामी प्रसाद मौर्य के साथ भाजपा छोड़ दी है और वह जल्द ही वह समाजवादी पार्टी में शामिल होंगे। उन्होंने ने बताया कि भाजपा में जिले से लेकर प्रदेश तक कोई भी उनका सुनने वाला नहीं था और पार्टी में तानाशाही चलती थी, जबकि इसके विपरीत समाजवादी पार्टी गरीब, मजदूर, अल्पसंख्यकों तथा पिछड़ों की पार्टी है।

उन्होंने कहा ने  संसदीय कार्य मंत्री सुरेश खन्ना पर आरोप लगाते हुए कहा ने हर काम में अड़ंगा लगाया। जब-जब मैंने गरीबों मजदूरों की आवाज उठाई तो उसे दबा दिया गया, इसलिए अब मैं समाजवादी पार्टी में शामिल होकर काफी खुश हूं।'' विधायक ने कहा कि वह समाजवादी पार्टी से तिलहर विधानसभा से चुनाव लड़ेंगे तथा समाजवादी पार्टी की ही सरकार बनेगी। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!