अपहरण किए गये खाद व्यापारी और नौकर को बदमाशों से पुलिस ने कराया मुक्त

Edited By Ramkesh, Updated: 17 Jul, 2021 02:08 PM

the police freed the fertilizer trader and the servant from the miscreants

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले में उस समय हड़कंप मच गया बोलेरो सवार बदमाशों ने एक खाद व्यापारी और उसके नौकर का अपहरण कर लिया। हालांकि पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए स्वाट टीम के साथ मिलकर 24 घंटे के बाद ही खाद व्यापारी व नौकर को...

फर्रुखाबाद: उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले में उस समय हड़कंप मच गया बोलेरो सवार बदमाशों ने एक खाद व्यापारी और उसके नौकर का अपहरण कर लिया। हालांकि पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए स्वाट टीम के साथ मिलकर 24 घंटे के बाद ही खाद व्यापारी व नौकर को अपहरणकर्ताओं से मुक्त करा दिया है। 
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक मामला फर्रुखाबाद जिले के कोतवाली फतेहगढ़ के गंगा कटरी किनारे का बताया जा रहा है। बीते 24 घंटे पहले  बोलेरो सवार बदमाशों ने एक खाद व्यापारी और उसके नौकर का अपहरण कर लिया था। पीड़ित के मुताबिक बदमाशों ने नौकर से 14 बोरी खाद खरीदने की बात की। इस दौरान व्यापारी दुकान पर नहीं थे। इस पर नौकर ने फोन कर दुकानदार को बुला  लिया। खाद व्यापारी के पहुंचते ही बदमाशों ने नौकर व व्यापारी को बोलेरो में डालकर मौके से फरार हो गए। वहीं पीड़ित के परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस के बढ़ते दबाव को देखते हुए बदमाशों ने गंगा कटरी किनारे व्यापारी व नौकर को बांधकर छोड़ दिया। मौके  पर पुलिस ने नौकर और व्यापारी को बरामद कर लिया। पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!