9 दिन की बच्ची का हो रहा था नामकरण संस्कार, फिर अचानक खुशियां बदली मातम में...

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 02 Sep, 2022 04:05 PM

the naming ceremony of a 9 day old girl was being done

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक सनसनीखेज मामला आया है। जहां 9 दिन पहले पैदा हुई बच्ची के नामकरण संस्कार के दौरान घर की टिन शेड गिर गई, जिसमें 9 दिन की बच्ची की दबकर मौत हो गई।

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक सनसनीखेज मामला आया है। जहां 9 दिन पहले पैदा हुई बच्ची के नामकरण संस्कार के दौरान घर की टिन शेड गिर गई, जिसमें 9 दिन की बच्ची की दबकर मौत हो गई। वहीं, आधा दर्जन लोग घायल हो गए। घटना की सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनका इलाज चल रहा है।

PunjabKesari

ताजा मामला जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र के मल्लपुर कॉलोनी का है। यहां नामकरण की खुशियां अचानक मातम में बदल गईं। दरअसल, नामकरण संस्कार के दौरान घर की टिन शेड गिर गई। इस घटना में 9 दिन की बच्ची की मौत हो गई और करीब 6-7 लोग घायल हो गए। मासूम बच्ची की मौत की सूचना मिलने के बाद उसकी मां और दादी की भी हालत गंभीर बनी हुई है। घर में मातम का माहौल छाया हुआ है।

PunjabKesari

वहीं, स्थानीय सभासद का कहना है कि जैसे ही उन्हें यह जानकारी हुई कि पड़ोसी के घर में हादसा हुआ है, वह घायलों को अपनी गाड़ी में रख कर सरकारी अस्पताल ले आए। फिलहाल सभी का इलाज कराया जा रहा है। हादसे के बाद मीरगंज सीएचसी की चिकित्साधिकारी नेहा चंद्रा का कहना है कि मलपुरा कॉलोनी में नामकरण के संस्कार के दौरान मकान की टिन शेड गिरने से हादसा हो गया, जिसमें एक बच्ची की मौत हो गई और करीब छह-सात लोग घायल है। उनका उपचार किया जा रहा है। पुलिस भी मौके पर मौजूद है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!