खुशी के माहौल में मातम: घर में हो रही थी शादी की तैयारी, मामूली विवाद में खूंखार जेठ ने अपनी ही बहू कुल्हाड़ी से काटा

Edited By Imran, Updated: 21 Jun, 2022 05:19 PM

the dreaded jeth cut his own daughter in law with an ax

यूपी के चित्रकूट जिले में एक शादी समारोह कार्यक्रम की तैयारी में उस वक्तमातम का माहौल छा गया जब दूल्हे की माँ को उसके ही दादा ने कुल्हाड़ी मारकर मौत केघाट उतार दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को कड़ी मशक्कत के साथ गिरफ्तार कर लिया।

चित्रकूट: हर घर में छोटी-छोटी बातों पर झगड़ा होना आम बात है पर गुस्से पर काबू न पाकर हम ऐसा कुछ कर देते हैं, जिसका पछतावा हमें जिंदगी भर भुगतना पड़ता है। ऐसी ही एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है, जिसने सब को हिला कर रख दिया है। दरअसल, यूपी के चित्रकूट जिले में एक शादी समारोह कार्यक्रम की तैयारी में उस वक्तमातम का माहौल छा गया जब दूल्हे की माँ को उसके ही दादा ने कुल्हाड़ी मारकर मौत केघाट उतार दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को कड़ी मशक्कत के साथ गिरफ्तार कर लिया।

मामला रैपुरा थाना क्षेत्र केबाँधी गाँव का है, जँहा एक युवक की शादी की तैयारी धूम धाम से की जा रही थी। आरोपी दादा जो मण्डप बनाने के लिये लकड़ी काटने के लिए जा रहा था तभीकिसी बात को लेकर दूल्हे की माँ कुशमा से कहा सुनी हो गई, जिस बात को लेकर आरोपीदादा ने कुल्हाड़ी से दूल्हे की माँ पर वार कर दिया। जिससे उसकी हालत खराब होगयी ।इलाज के लिए उसे रामनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। डॉक्टरोंने उसकी नाजुक हालत देखकर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया, जहां इलाज के दौरान दूल्हेकी मां कुशमा की मौत हो गई। घटना  के बाद आरोपी दादा मौके से फरार हो गया ।  

मृतका के पतिराजेश का कहना है कि बीते माह मेरी पत्नी कुशमा मेरी बहन के यहां गई थी, जब उधर से वापसी आई तो किसी अनजान व्यक्ति के साथ मोटरसाइकिल में सवार होकर आई। जैसेही मेरे बड़े भाई बाबूलाल ने देखा तो उसका विरोध किया और आज फिर उसी बात कोलेकर मेरी पत्नी को कोसने लगा था, जिससे उनकी आपस में थोड़ी कहासुनी हो गई। उसी दरमियानमेरा बड़ा भाई बाबूलाल ने कुल्हाड़ी से मेरी पत्नी के गर्दन पर वार कर दिया। जैसे ही हमें पता चला तो हम मौके पर पहुंचे और फौरन उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गए, लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गई। मृतका के पति बताया कि कल मेरे बच्चे की शादी भी थी और मैं यह चाहता हूं कि मुझ को न्यायमिले।वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम केलिए भेज दिया और दूल्हे के पिता राजेश की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी दादाबाबूलाल को गिरफ्तार कर लिया है।

 इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र कुमारराय का कहना है कि मामूली विवाद में बड़े भाई ने अपने छोटे भाई की पत्नी परकुल्हाड़ी से वार कर दिया था जिससे उसकी मौत हो गई है मृतका के पति की तहरीर परमुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है और आरोपी  को गिरफ्तार कर लिया गया है मामले की तफ्तीश की जा रही है। 

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

54/1

6.0

India are 54 for 1 with 14.0 overs left

RR 9.00
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!