रुपये उधार देने वाले सावधान, वापस मांगने पर दबंगों ने युवक को लाठी से पीटा

Edited By Ajay kumar,Updated: 31 May, 2023 01:31 PM

the bullies beat up the young man for asking for the money back

दोस्तों या सगे संबंधियों के रुपये उधार में देने वाले सावधान हो जाएं। रुपये के बदले उनकी पिटाई हो सकती है। एसा ही एक मामला जिले के फरीदपुर से सामने आया है। उधार के रुपये मांगने पर दबंगों ने युवक को जमकर पीटा और उल्टा थाना फरीदपुर पुलिस को फर्जी लूट...

बरेलीः दोस्तों या सगे संबंधियों के रुपये उधार में देने वाले सावधान हो जाएं। रुपये के बदले उनकी पिटाई हो सकती है। एसा ही एक मामला जिले के फरीदपुर से सामने आया है। उधार के रुपये मांगने पर दबंगों ने युवक को जमकर पीटा और उल्टा थाना फरीदपुर पुलिस को फर्जी लूट की सूचना देने के बाद फरीदपुर और फतेहगंज पूर्वी पुलिस को घंटों दौड़ाया। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए फर्जी लूट की सूचना देने वाले आरोपियों को हिरासत में ले लिया।

PunjabKesari

उधार के रूपये मांगे तो की पिटाई

थाना फतेहगंज पूर्वी के गांव टीसुआ के मंजूर अहमद ने दी हुई तहरीर में बताया कि उनके बेटे आसिफ ने नवंबर माह में गांव के ही लकड़ी कारोबारी अकील को 20000 रुपये उधार में दिए थे जिन्हें वापस करने के लिए बोला था। समय ज्यादा होने पर जब अकील ने रुपये वापस नहीं किए तो मंगलवार की शाम आसिफ ने अपने रुपये रास्ते में मिले अकील से मांगे तो अकील ने आसिफ के साथ लाठी से मारपीट शुरू कर दी। शोर-शराबा सुनकर अकील के परिजन बीच-बचाव करने पहुंचे। आसिफ ने अपने गुड्डू सलमान अकील आदि ने मिलकर जमकर लाठी-डंडों से मारपीट शुरू कर दी और थाना फतेहगंज पूर्वी में जाकर उल्टा आसिफ ने तमंचा दिखाकर फर्जी 30 हजार रुपये लूट की सूचना दे दी।

PunjabKesari

फर्जी सूचना देने वाले आरोपियों को पुलिस ने दबोचा, पूछताछ जारी
फतेहगंज पूर्वी पुलिस ने तत्काल टिसुआ गांव पहुंचकर के पूरे घर को खंगाल लिया। लूट की फर्जी सूचना होने पर पुलिस ने घटनास्थल थाना फरीदपुर का होना बताया। लूट की सूचना पर पहुंची फरीदपुर पुलिस फर्जी सूचना देने वाले आरोपियों को पकड़कर कोतवाली ले आई पुलिस समाचार लिखे जाने तक आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!