सपा कार्यकर्ताओं ने कोरोना गाइडलाइन की जमकर उड़ाई धज्जियां, मामला दर्ज

Edited By Ramkesh, Updated: 14 Jan, 2022 06:02 PM

sp workers flouting corona guidelines case registered

उत्तर प्रदेश में चुनाव की तारीखों का ऐलान किया जा चुका है। परंतु बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए  चुनाव आयोग ने रैली एवं जनसभा पर रोक लगा दी। बावजूद भी समाजवादी पार्टी ने कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाते हुए राजधानी लखनऊ में सपा कार्यालय पर...

लखनऊः उत्तर प्रदेश में चुनाव की तारीखों का ऐलान किया जा चुका है। परंतु बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए  चुनाव आयोग ने रैली एवं जनसभा पर रोक लगा दी। बावजूद भी समाजवादी पार्टी ने कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाते हुए राजधानी लखनऊ में सपा कार्यालय पर कार्यकर्ताओं की एक बैठक की। वहीं जब मामला संज्ञान आया तो आनन फानन में पुलिस ने सपा कार्यालय पहुंच कोरोना गाइडलाइन के उल्लंघन में मामला दर्ज कर लिया है। 

मजिस्ट्रेट ने बताया चुनाव आयोग ने 15 जनवरी तक सभी प्रकार की रैलियों पर रोक लगा दी है, बावजूद भी कई पार्टियां रैलियां कर भीड़ जुटाने में लगी हुई है। इसी कड़ी में आज समाजवादी पार्टी ने  भाजपा से इस्तीफा दे चुके विधायकों को पार्टी में सदस्यता दिलाने के लिए सपा के कार्यालय में कार्यक्रम का आयोजन किया।  जहां पर कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाई गई। इस कार्यक्रम में सैंकड़ों लोग शामिल हुए । उन्होंने बताया मामला संज्ञान में आते ही जांच के आदेश दे दिए गए। महामारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

बता दें कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा से इस्तीफा दे चुके विधायकों को पार्टी में सदस्यता दिलाने के लिए सपा के कार्यालय में कार्यक्रम का आयोजन किया । इस कार्यक्रम के दौरान सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद रहे और किसी ने भी कोरोना की गाइडलाइन का पालन नहीं किया। जबकि निर्वाचन आयोग ने चुनाव से पहले सभी प्रकार की रैलियों पर रोक लगा दी है। साथ ही लखनऊ के जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश ने बताया कि इस कार्यक्रम को बिना अनुमति के किया गया है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!