Shamli: पति की चाकू से गला काटकर हत्या, प्रेमी की मदद से पत्नी ने वारदात को दिया अंजाम... आरोपी गिरफ्तार

Edited By Mamta Yadav, Updated: 28 Jun, 2022 12:42 PM

shamli husband slit his throat with a knife wife committed

पड़ोसी शामली जिले के आदर्श मंडी थाना क्षेत्र के हरदेव नगर मोहल्ले में एक महिला द्वारा अपने नाबलिग प्रेमी के साथ मिलकर पति की गला काटकर हत्या किये जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। महिला और उसके प्रेमी को पुलिस ने...

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश में प्रेम का एक ऐसा घिनौना चेहरा सामने आया है, जिसकी कहानी जान आपका भी खून खौल जाएगा। पड़ोसी शामली जिले के आदर्श मंडी थाना क्षेत्र के हरदेव नगर मोहल्ले में एक महिला द्वारा अपने नाबलिग प्रेमी के साथ मिलकर पति की गला काटकर हत्या किये जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। महिला और उसके प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) जितेंद्र कुमार ने मंगलवार को पत्रकारों को बताया कि हरदेव नगर मोहल्ले में अमित (25) की हत्या कर दी गई। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर छानबीन के आधार पर अमित की पत्नी शिवांगी (22) और उसके 17 वर्षीय प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। चंडीगढ़ के सेक्टर 38 निवासी अमित की मां रेखा ने पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत में यह आरोप लगाया है कि शिवांगी के 17 वर्षीय किशोर से प्रेम संबंध की जानकारी अमित को हुई तो उसने विरोध किया। इसके बाद शिवांगी 24 जून को अपने प्रेमी के साथ चंडीगढ़ से भागकर शामली आ गई और यहां किराये के मकान में रहने लगी।

अमित की मां ने बताया, ‘‘अमित, शिवांगी की तलाश में बीते दिनों शामली आया और इस दौरान हुए विवाद में शिवांगी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की गला काटकर हत्या कर दी।'' उन्होंने बताया कि अमित और शिवांगी का नौ माह का बेटा भी है जो पिता की हत्या और मां के गिरफ्तार होने से अकेला हो गया है। सीओ ने बताया कि पुलिस ने संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर शिवांगी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया और मामले की जांच शुरू कर दी है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!