दिनदहाड़े महिला से चेन लूटने की वारदात CCTV में कैद, सिर्फ 7 सेकेंड में चेन लूटकर फरार हो गए बदमाश

Edited By Anil Kapoor,Updated: 16 Mar, 2023 03:40 PM

robbery of chain from a woman in broad daylight captured in cctv

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (GHaziabad) जिले में बदमाशों (Crook) के हौसले हौसले बुलंद हैं। पुलिस (Police) की तमाम कोशिशों के बावजूद भी बदमाश पुलिस को चुनौती देने में लगे हुए हैं। जहां एक तरफ पुलिस ने मुठभेड़ (Encounter) के बाद एक बदमाश...

गाजियाबाद(संजय मित्तल): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (GHaziabad) जिले में बदमाशों (Crook) के हौसले हौसले बुलंद हैं। पुलिस (Police) की तमाम कोशिशों के बावजूद भी बदमाश पुलिस को चुनौती देने में लगे हुए हैं। जहां एक तरफ पुलिस ने मुठभेड़ (Encounter) के बाद एक बदमाश को गिरफ्तार (Arrested) किया तो वहीं थाना लोनी बॉर्डर क्षेत्र अंतर्गत बाइक (Bike) सवार बदमाशों ने अपने घर के बाहर बैठी एक महिला (Woman) को निशाना बनाते हुए उसके गले की चेन लूटकर फरार हो गए। हालांकि यह पूरी घटना सीसीटीवी (CCTV) कैमरे में कैद हो गई। फिलहाल सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस (Police) बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही इस पूरे मामले का खुलासा करते हुए बदमाशों (Crook) को धर दबोचा जाएगा।

PunjabKesari

7 सेकेंड में महिला की चेन लूटकर फरार हो गए बदमाश
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, थाना लोनी बॉर्डर क्षेत्र के इंदिरा पुलिस चौकी इलाके में एक महिला अपने घर के दरवाजे पर बैठी हुई थी।अचानक ही बाइक पर सवार दो बदमाश आए और मौका पाते ही महिला के गले से चेन झपट कर फरार हो गए। लेकिन बदमाशों की यह करतूत पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इसकी सूचना आनन-फानन में स्थानीय पुलिस को दी गई। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। बड़ी बात यह है कि देर रात पुलिस ने मुठभेड़ के बाद एक बदमाश को गिरफ्तार किया। लेकिन उसके बावजूद भी बदमाशों ने दिन निकलते ही महिला से चेन लूट की वारदात को अंजाम दिया।

PunjabKesari

CCTV कैमरे में कैद हुई पूरी वारदात
आपको बता दें कि इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए एसीपी ने बताया कि लोनी बॉर्डर के इंदिरापरी चौकी क्षेत्र में एक महिला से चेन लूट की सूचना प्राप्त हुई थी। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की धरपकड़ के लिए विशेष टीम का गठन किया और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुट गई। उम्मीद है जल्दी ही लूट की वारदात को अंजाम देने वाले ने बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!