Auraiya Road Accident: लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर रोडवेज बस और डंपर में जोरदार टक्कर, 25 यात्री घायल... 7 की हालत गंभीर

Edited By Mamta Yadav, Updated: 21 Jun, 2022 12:40 PM

roadways bus and dumper collided hard on lucknow agra expressway 25 injured

मंगलवार को बताया कि बहराइच से 56 सवारियां लेकर जयपुर जा रही बस सोमवार और मंगलवार की रात लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर नगला दौलत गांव के पास माइल नम्बर 136 पर आगे जा रहे डंपर से टकरा गयी। इस हादसे में 25 सवारियां घायल हो गयीं जिसमें नेपाल के भी कुछ...

औरैया: उत्तर प्रदेश में औरैया जिले के ऐरवाकटरा क्षेत्र में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर रोडवेज बस और डंपर की टक्कर से 25 यात्री घायल हो गये।  पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि बहराइच से 56 सवारियां लेकर जयपुर जा रही बस सोमवार और मंगलवार की रात लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर नगला दौलत गांव के पास माइल नम्बर 136 पर आगे जा रहे डंपर से टकरा गयी। इस हादसे में 25 सवारियां घायल हो गयीं जिसमें नेपाल के भी कुछ यात्री शामिल हैं।       

भीषण टक्कर की आवाज सुन ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंच कर बचाव कार्य शुरू करते हुए सवारियों को बस से निकाला और यूपीडा की एम्बुलेंस की सहायता से सभी गंभीर घायलों को उपचार के लिये रिम्स सैंफई व अन्य घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ऐरवाकटरा में भिजवाया। चिकित्सकों ने बताया कि घायलों में 7 लोगों की हालत चिंताजनक है।

उन्होंने बताया कि हादसे का कारण संभवत: चालक शमीम अहमद को झपकी आना प्रतीत होता है। हादसे के बाद एक्सप्रेस वे पर लंबा जाम लग गया जिसे कड़ी मशक्कत के बाद सुचारू किया जा सका।

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!