रिटायर्ड PCS अधिकारी की सड़क हादसे में मौत, तेज रफ्तार बाइक ने मारी जोरदार टक्कर, वीडियो वायरल

Edited By Pooja Gill,Updated: 15 Dec, 2022 03:12 PM

retired pcs officer died in a road accident

उत्तर प्रदेश में आगरा के थाना ताजगंज क्षेत्र में सड़क पार करते समय रिटायर्ड पीसीएस अधिकारी को तेज रफ्तार से आ रही बाइक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में दोनों लोग घायल हो गए, दोनों को इलाज के लिए ले जाया गया...

आगरा ( मन मल्होत्रा ): उत्तर प्रदेश में आगरा के थाना ताजगंज क्षेत्र में सड़क पार करते समय रिटायर्ड पीसीएस अधिकारी को तेज रफ्तार से आ रही बाइक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में दोनों लोग घायल हो गए, दोनों को इलाज के लिए ले जाया गया। वहां पर रिटायर्ड अधिकारी की इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि बाइक सवार दो दिन बाद डिस्चार्ज होकर फरार हो गया है। इस मामले पुलिस ने मृतक के पुत्र की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं, घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है।

बता दें कि यह मामला जिले के थाना ताजगंज क्षेत्र का है। यहां पर एक सड़क हादसे में रिटायर्ड पीसीएस अधिकारी की मौत हो गई है। मृतक के पुत्र तनुज रमन ने बताया कि, उसके पिता रमन कुमार पुत्र सरमन लाल निवासी दिनेश नगर गोबर चौकी ताजगंज दो वर्ष पहले फिरोजाबाद जिले के नगर आयुक्त के पद से रिटायर हुए थे। इससे पूर्व वो आगरा में सिटी मजिस्ट्रेट के पद पर भी रह चुके थे। तनुज ने बताया कि 1 दिसंबर की शाम साढ़े पांच बजे के लगभग वो एकता चौकी के पास एम पी फिलिंग स्टेशन के पास खड़े थे। इसी दौरान वहां पर एक तेज गति से लापरवाही के साथ बिना हॉर्न दिए हुए आया और पिता को पीछे से टक्कर मार दी। जिसके चलते वो दूर जाकर गिरे और बाइक सवार भी घायल हो गया।

PunjabKesari

PCS अधिकारी की इलाज के दौरान हुई मौत
हादसा देख कर वहां खड़े लोग भागकर आए और दोनों को जी आर हॉस्पिटल बरौली अहीर लेकर गए। इलाज के एक घंटे बाद ही पिता की हालत गंभीर देखकर उन्हें रेनबो हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया। 3 दिसंबर को इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। मृत्यु के बाद सभी रीति रिवाज निभाने के बाद जब पता किया तो अस्पताल से जानकारी हुई कि बाइक सवार का नाम मुरारी लाल पुत्र हरी सिंह निवासी नगला करन भरतपुर हाउस के पास है। उसे अस्पताल में भर्ती कराने के दो दिन बाद ही छुट्टी मिल गई थी। अब वो फरार चल रहा है।

आरोपी की तलाश कर रही पुलिस
इस हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं परिवार वालों ने इस मामले में पुलिस को तहरीर दी और मामला दर्ज कराया। वही,थाना प्रभारी बहादुर सिंह ने बताया की हादसे के बाद परिजनों की तहरीर पर आईपीसी की धारा 279, 337,338 और 304 A के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है और आगे की कार्रवाई जारी है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!