Politics News: स्मृति ईरानी का कांग्रेस पर तीखा हमला, कहा- ‘आतंकी संगठनों के समर्थन से चुनाव लड़ रहे राहुल’

Edited By Anil Kapoor,Updated: 08 Apr, 2024 01:17 PM

rahul is contesting elections with the support of terrorist organizations

Politics News: 2024 लोकसभा चुनावों में चुनावी प्रचार के लिए सभी पार्टियों के दिग्गज चुनावी मैदान में उतर कर अपनी जीत सुनिश्चित करने में लगे हुए हैं। इसी क्रम चुनावी प्रचार के लिए मेरठ पहुंची केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने विपक्षी पार्टी कांग्रेस और...

(आदिल रहमान)Politics News: 2024 लोकसभा चुनावों में चुनावी प्रचार के लिए सभी पार्टियों के दिग्गज चुनावी मैदान में उतर कर अपनी जीत सुनिश्चित करने में लगे हुए हैं। इसी क्रम चुनावी प्रचार के लिए मेरठ पहुंची केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने विपक्षी पार्टी कांग्रेस और गठबंधन पर जमकर निशाना साधा। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए ये तक कह डाला कि कांग्रेस सत्ता में आने के लिए आतंकियों का सहारा ले रही है।

स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी और विपक्ष गठबंधन पर साधा निशाना
मिली जानकारी के मुताबिक, रविवार को मेरठ के गढ़ रोड स्थित राधा गोविंद मंडप पर महिलाओं की जनसभा में पहुंची। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस के राहुल गांधी और विपक्ष गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि ये वही पार्टी है जो तमिलनाडु में सरकार द्वारा प्रतिबंधित किए गए आतंकी संगठनों की मदद से सत्ता में आना चाहते हैं । उन्होंने कहा कि कांग्रेस एसजीपीआई नाम के आतंकी संगठन का सहारा कांग्रेस ले रही है । साथ ही कांग्रेस डीएमके का भी समर्थन ले रही है , जिन्होंने बाबा साहब का संविधान जलाया । उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी बंगाल में ऐसे लोगों का साथ दे रही है जोकि राम नवमी के मौके पर जुलूस के ऊपर पत्थर बजी करने वाले आतंकी संगठनों का सहारा लेकर हमारे नौजवान हिन्दू भाइयों की जान लेने का काम करती है और आज सत्ता के लालच में उन आतंकी संगठनों के नेताओं का समर्थन ले कर देश के लोगों को धोखा देने का काम कर रही है।

भाजपा सरकार में महिलाओं को सम्मान देने का काम नरेंद्र मोदी ने किया: स्मृति ईरानी
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि भाजपा सरकार में महिलाओं को सम्मान देने का काम नरेंद्र मोदी ने किया है। उन्होंने कहा कि 24 हजार बहनों के खाते खुलवाने का काम मोदी ने किया है । जिन बहनों को शौचालय के लिये बाहर जाना पड़ता था उनके लिये हर घर शौचालय बनवाने का काम मोदी सरकार ने किया है। जिसका भाई अपनी देश की बहनों के लिए सम्मान बढ़ाने और उनको सम्मान दिलाने का काम करता हो उस भाई को देश की बहनों का आशीर्वाद मिल रहा है और अबकी बार 400 के पार भाजपा सरकार अपनी सरकार बनाने का काम करेगी । उन्होंने कहा कि गरीब माँ का सम्मान कैसे होता है ये गरीब मां का बेटा ही जनता है । उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने गरीबी देखी है वो जानते है गरीबी क्या होती है इसीलिये गरीबी से मुक्ति दिलाने का काम देश के प्रधानमंत्री मोदी जी ने किया है।

जानिए,भाजपा प्रत्याशी अरुण गोविल को लेकर क्या बोलीं स्मृति ईरानी?
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि मेरठ हापुड़ लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी अरुण गोविल भाग्यशाली है जो उन्हें यहां मेरठ में मजबूती मिली। उन्होंने कहा कि वो जहां से हैं वहां पिछले 50 वर्ष से कांग्रेस सत्ता में थी और वहां  60 सीडी बूथों पर तो बस्ते तक नहीं लगते थे। हम हारे लेकिन भाग्य नहीं । यही वजह है कि अब कांग्रेस और सपा उम्मीदवार की घोषणा करने तक से हिचकिचा रहे हैं । वहीं उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि विपक्ष के द्वारा बनाए गए इंडिया एलाइंस को लेकर कहा कि इंडिया एलाइंस का ना तो कोई नेता है ना ही कोई नीति है।

राहुल गांधी के धारा 370 हटाए जाने के बयान पर स्मृति ईरानी का पलटवार
केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस अध्यक्ष के धारा 370 हटाए जाने के बयान पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वो पूछते हैं कि धारा 370 हटाने से भारतीयों को क्या मिला। इस पर केंद्रीय मंत्री ने पलटवार करते हुए कहा कि धारा 370 हटाने से कश्मीर से कन्याकुमारी तक आज एक ही संविधान लागू हुआ और मान सम्मान मिला। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने मेरठ हापुड़ लोकसभा के प्रत्याशी अरुण गोविल को भाग्यशाली बताते हुए कहा कि हापुड़ और मेरठ की जनता को श्री राम का किरदार निभाने वाले प्रत्याशी मिले हैं। उन्होंने कहा कि मेरठ की धरती पर राम के पैर पड़ने से जनता का उद्धार होगा। वही आखिर में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने 26 अप्रैल को मेरठ की जनता से सपा को रिजेक्शन का इंजेक्शन लगाने की अपील की।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!