गोरखपुर में पुलिस पिटाई से व्यापारी की मौत पर सियासत हुई गर्म, प्रियंका ने सरकार पर साधा निशाना

Edited By Ramkesh, Updated: 29 Sep, 2021 05:49 PM

politics heated up in gorakhpur s death due to police beating

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने गोरखपुर में कथित रूप से पुलिस द्वारा पिटाई किए जाने से एक व्यवसायी की हुई मृत्यु के मामले को लेकर राज्य सरकार को घेरा है। प्रियंका ने बुधवार को ट्वीट किया, "गोरखपुर में एक कारोबारी को पुलिस ने इतना पीटा कि...

लखनऊ: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने गोरखपुर में कथित रूप से पुलिस द्वारा पिटाई किए जाने से एक व्यवसायी की हुई मृत्यु के मामले को लेकर राज्य सरकार को घेरा है। प्रियंका ने बुधवार को ट्वीट किया, "गोरखपुर में एक कारोबारी को पुलिस ने इतना पीटा कि उनकी मृत्यु हो गई। इस घटना से पूरे प्रदेश के आमजनों में भय व्याप्त है।" उन्होंने कहा, "इस सरकार में जंगलराज का ये आलम है कि पुलिस अपराधियों पर नर्म रहती है और आमजनों से बर्बर व्यवहार करती है।"
PunjabKesari
गौरतलब है कि गत सोमवार देर रात गोरखपुर जिले के रामगढ़ ताल इलाके में एक होटल में पूछताछ के दौरान कथित रूप से पुलिस द्वारा पिटाई किए जाने से कानपुर के कारोबारी मनीष गुप्ता (36) की मृत्यु हो गई थी। इस मामले में आरोपी छह पुलिसकर्मियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। सभी को निलंबित भी किया जा चुका है। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!