पुलिसकर्मी ने बंदूक की नोक पर महिला से किया दुष्कर्म, जांच के बहाने गया था घर

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 27 Dec, 2021 08:03 PM

policeman raped woman at gunpoint went home on the investigation

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में  28 वर्षीय एक महिला ने 31 वर्षीय पुलिस कांस्टेबल के खिलाफ FIR दर्ज कराया है।  महिला ने आरोप लगाया है कि कांस्टेबल ने पिछले दो वर्षों से उसका यौन शोषण कर रहा था और किसी को भी इस मामले की जानकारी देने पर उसे जान से...

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में  28 वर्षीय एक महिला ने 31 वर्षीय पुलिस कांस्टेबल के खिलाफ FIR दर्ज कराया है।  महिला ने आरोप लगाया है कि कांस्टेबल ने पिछले दो वर्षों से उसका यौन शोषण कर रहा था और किसी को भी इस मामले की जानकारी देने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी थी।

महिला के मुताबिक, पहली बार कांस्टेबल पूछताछ  के बहाने से घर आया था। इस दौरान उसने बंदूक की नोक पर उसके साथ बलात्कार किया। पीड़िता ने बताया कि दो साल पहले उसने कांस्टेबल के खिलाफ शिकायत दर्ज नहीं कराया क्योंकि कांस्टेबल ने उससे शादी करने का वादा किया था। वहीं, एक पुलिस अधिकारी ने कहा “पिछले दो सालों में वह कथित तौर पर उसके साथ कई बार दुष्कर्म करता रहा.  पिछले हफ्ते, पीड़िता को पता चला कि आरोपी शादीशुदा है और उसका एक पांच साल का बेटा भी है. पीड़िता का दावा है कि जब उसने कॉन्स्टेबल से बात की, तो उसने उसे धमकी दी कि वह इस बारे में किसी को भी बताएगी वह उसे जान से मार देगा"

वहीं पीड़िता महिला ने मामले की शिकायत वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों से की और शनिवार को कांस्टेबल के खिलाफ बलात्कार और धमकी देने के आरोप में केस दर्ज कराया। पुलिस अधिकारी ने बताया  "अब मजिस्ट्रेट के सामने पीड़िता का बयान दर्ज किया जाएगा। हम सबूतों की जांच के बाद अपने अगले कदम पर फैसला करेंगे। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!