Meerut: कुख्यात बदमाश उधम सिंह को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पत्नी को सता रहा Encounter का डर

Edited By Umakant yadav,Updated: 23 Jul, 2021 02:55 PM

police arrests notorious crook udham singh wife is haunted by encounter fear

उतर प्रदेश के मेरठ जनपद के सरधना थाना क्षेत्र के कस्बा करनावल के एक कुख्यात बदमाश उधम सिंह को पुलिस ने उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है। वहीं कुख्यात बदमाश उधम सिंह की पत्नी चेयर पर्सन पुष्पा देवी को पति के एनकाउंटर का डर सता रहा है। पुष्पा देवी ने...

मेरठ: उतर प्रदेश के मेरठ जनपद के सरधना थाना क्षेत्र के कस्बा करनावल के एक कुख्यात बदमाश उधम सिंह को पुलिस ने उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि सरधना थाना क्षेत्र के कस्बा करनावल का कुख्यात बदमाश उधम सिंह ‘डी-50' गिरोह का सरगना है। वह कुछ दिन पहले ही जेल से जमानत पर बाहर आया था। उस पर 65 से अधिक संगीन धाराओं में तहत मामले दर्ज हैं। पुलिस को सूत्रों से पता चला था कि उधम सिंह जेल से छुटने के बाद लोगों को धमका कर उनसे उगाही कर रहा थ।

एसएसपी के अनुसार, पिछले दिनों उधम सिंह ने गांव के ‘इंडियन बैंक' के कर्मचारियों को बैंक ना खोलने के लिए धमकाया और जान से मारने की धमकी दी थी। कुछ बैंककर्मियों को घर बुलाकर उनके साथ बदसलूकी भी की थी। पुलिस ने बैंक के प्रबंधक गौरव राजपूत की तहरीर पर रंगदारी मांगने, जान से मारने की धमकी देने, सरकारी कार्य में बाधा डालने की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया और बृहस्पतिवार को उधम सिंह को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद उसे अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। गौरतलब है कि उधम सिंह लंबे समय से जेल में ही था। करीब 10 दिन पहले बाराबंकी जेल से जमानत पर बाहर आया था।

वहीं कुख्यात बदमाश उधम सिंह की पत्नी चेयर पर्सन पुष्पा देवी को पति के एनकाउंटर का डर सता रहा है। पुष्पा देवी ने गुरुवार देर रात कहा कि गिरफ्तारी के बाद जेल ले जाते समय पुलिस ने कई जगह गाड़ी रोकते हुए उन्हें परेशान और टॉर्चर करते हुए दबाव बनाया है। पुलिस-प्रशासन पति की हत्या करवा सकता है। उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और आला अधिकारियों को इस मामले की सूचना देने की बात भी कही।

   

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!