आतंकियों से निपटने के लिए आज भी हो रही मॉकड्रिल, लखनऊ में NSG कमांडो और UP POLICE का ऑपरेशन 'गांडीव-वी' जारी

Edited By Anil Kapoor,Updated: 14 Sep, 2023 08:55 AM

operation gandiv v of nsg commandos and up police continues in lucknow

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सुरक्षा को परखने के लिए आज भी मॉकड्रिल हो रही है। एक के बाद कई धमाके करके मॉकड्रिल शुरू की गई है।  मॉकड्रिल में NSG, पुलिस, फायर सर्विसेज के जवान शामिल हैं। लोकभवन के अंदर धमाका कर सुरक्षा परखी....

(अश्वनी सिंह)Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सुरक्षा को परखने के लिए आज भी मॉकड्रिल हो रही है। एक के बाद कई धमाके करके मॉकड्रिल शुरू की गई है।  मॉकड्रिल में NSG, पुलिस, फायर सर्विसेज के जवान शामिल हैं। लोकभवन के अंदर धमाका कर सुरक्षा परखी जा रही है। लोकभवन के आसपास का इलाका कवर करके ऑपरेशन हो रहा है। वहीं, स्पेशल डीजी प्रशांत कुमार ने कहा कि आतंकी घटनाओं से निपटने के लिए 2 दिन यूपी पुलिस, NSG कमांडों की मॉकड्रिल होगी। काउंटर टेरर को लेकर मॉकड्रिल आयोजित की गई है। महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों और सार्वजनिक स्थलों पर मॉकड्रिल हो रही है। मॉकड्रिल को लेकर अफवाह न फैलाए।

मिली जानकारी के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को तैयारियों को बढ़ाने के लिए विधानसभा और लोक भवन में राज्य पुलिस और राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी) द्वारा आयोजित मॉक ड्रिल देखी। इस दौरान सीएम योगी ने एनएसजी कर्मियों से भी बातचीत की, जो आतंकी हमलों से निपटने की तैयारियों के बारे में जानकारी देते दिखे। आपको बता दें कि मॉक ड्रिल बुधवार को शुरू हुई थी। एक आधिकारिक बयान के अनुसार, आतंकी हमलों का मुकाबला करने के लिए, यूपी पुलिस और एनएसजी 13 और 14 सितंबर को 'गांडीवा-वी' अभ्यास कर रहे हैं, जिसके तहत राज्य प्रशासन, यूपी पुलिस और एनएसजी मॉक ड्रिल करेंगे।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!