OMG! चढ़नी थी बारात, ATM काटते धरे गए दूल्हे राजा

Edited By Mamta Yadav,Updated: 07 Feb, 2023 09:45 PM

omg the wedding procession was to go the groom raja was caught cutting the atm

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में फिरोजाबाद (Firozabad) जिले से मंगलवार को अजब-गजब मामला सामने आया है। जहां पुलिस (Police)  ने बैंक एटीएम (Bank ATM) को काट कर कैश (Cash) निकालने का प्रयास करते एक युवक को गिरफ्तार (Arrested) कर उसके पास से गैस कटर और...

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में फिरोजाबाद (Firozabad) जिले से मंगलवार को अजब-गजब मामला सामने आया है। जहां पुलिस (Police)  ने बैंक एटीएम (Bank ATM) को काट कर कैश (Cash) निकालने का प्रयास करते एक युवक को गिरफ्तार (Arrested) कर उसके पास से गैस कटर और अन्य उपकरण बरामद किए। बता दें कि आरोपी युवक की आज शादी (Marriage) भी होनी थी।        
PunjabKesari
गैस कटर सिलेंडर के अलावा स्प्रे करने का सामान बरामद
पुलिस अधीक्षक नगर सर्वेश कुमार मिश्रा ने बताया कि पुलिस गश्ती दल ने आज भोर जलेसर रोड पर यूनियन बैंक के एटीएम में घुसकर बॉक्स को काटने का प्रयास कर रहे आकाश गुप्ता को धर दबोचा। उसके पास से गैस कटर सिलेंडर के अलावा काटने और स्प्रे करने का सामान भी बरामद किया गया है। पकड़ा गया युवक आर्चिट ग्रीन कॉलोनी में किराए पर रह रहा है। इससे पूर्व भी वह पीएनबी, बैंक ऑफ बड़ौदा के एटीएम को काटने का प्रयास कर चुका था।      
PunjabKesari
शादी से पहले धरे गए दूल्हे राजा
जानकारी मिली है गिरफ्तार युवक आकाश गुप्ता की मंगलवार को शादी भी होनी थी मगर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर उसके अरमानों पर पानी फेर दिया। आरोपी युवक का सपना धरा का धरा रह गया।
 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!