नरगिस बनी निक्की: हिंदू लड़के से रचाई शादी, बोली- अपनी इच्छा से छोड़ा मुस्लिम धर्म

Edited By Harman Kaur,Updated: 01 Mar, 2023 01:22 PM

nargis became nikki married a hindu boy

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले से धर्म परिवर्तन का मामला सामने आया है। जहां बीते मंगलवार को एक मुस्लिम लड़की, हिंदू लड़के से शादी कर नरगिस से निक्की बन गई...

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले से धर्म परिवर्तन का मामला सामने आया है। जहां बीते मंगलवार को एक मुस्लिम लड़की, हिंदू लड़के से शादी कर नरगिस से निक्की बन गई। लड़की का कहना है कि उसने अपनी इच्छा से मुस्लिम धर्म छोड़ा है। बताया जा रहा है कि पहले दोनों में इंस्टाग्राम के माध्यम से दोस्ती हुई और फिर प्यार हो गया। इसके बाद लड़की ने मुस्लिम धर्म छोड़कर अपने प्रेमी से मंदिर में सात फेरे लेकर शादी कर ली।

PunjabKesari

ये भी पढ़े....
- Hapur Road Accident: खड़े कैंटर में तेज रफ्तार कार ने पीछे से मारी जोरदार टक्कर, 4 की मौके पर मौत
- Umesh Pal Murder: 5 सिपाहियों ने गनर राघवेंद्र को दिया खून, उमेश पर हमले के दौरान हुए थे घायल

PunjabKesari

'मुस्लिम धर्म में नहीं हिंदू धर्म में आस्था है'
जानकारी के मुताबिक, आगरा के मुस्लिम परिवार में जन्मी नरगिस की मां का देहांत कुछ साल पहले हो गया था। इसके बाद बाद वो अपने पिता के साथ रह रही थी। पिता से परेशान होने के कारण उसको मुस्लिम धर्म से नफरत हो गई। जिसके बाद उसने तय किया कि वह किसी हिंदू लड़के से शादी करेगी। निक्की का कहना है कि उसे मुस्लिम धर्म में नहीं हिंदू धर्म में आस्था है, इसलिए उसने हिंदू लड़के से प्यार किया। मंगलवार को प्रसिद्ध शीतला माता मंदिर में दोनों ने हिंदू रीति-रिवाज से शादी की।

PunjabKesari

ये भी पढ़े....
मैनपुरी: 12वीं की छात्रा की अंग्रेजी का पेपर हुआ खराब, कमरे में लटके मिला शव

PunjabKesari

पिता मारते थे और जबरदस्ती करने की कोशिश करना चाहते थे- निक्की
वहीं, निक्की के प्रेमी राहुल ने बताया कि इंस्टाग्राम के जरिए दोनों में दोस्ती हुई और फिर दोस्ती प्यार में बदल गई। जिसके बाद नरगिस अपने घर से मैनपुरी भाग कर आई। इसके बाद लड़की के पिता ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने नरगिस को मैनपुरी से बरामद कर उसके पिता के सुपुर्द कर दिया था। लेकिन, नरगिस को अपने धर्म के साथ-साथ अपने पिता से भी आपत्ति थी। उसका कहना था कि उसके पिता उसे मारते थे और जबरदस्ती करने की कोशिश करना चाहते थे। इसके कारण वह अपने घर से दोबारा भाग कर मैनपुरी अपने प्रेमी के पास आ गई और उसके साथ रहने लग गई।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!