Moradabad: भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष जमाल सिद्दीकी ने ओवैसी पर साधा निशाना, कहा- ओवैसी जिन्ना के बेटे है...

Edited By Pooja Gill,Updated: 15 Apr, 2023 10:08 AM

moradabad bjp minority front president

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुरादाबाद (Moradabad) में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जमाल सिद्दीकी ने ओवैसी पर एक बार फिर जमकर हमला बोला है। उन्होंने ओवैसी को जिन्ना का बेटा कह कर संबोधित...

मुरादाबाद (मुजम्मिल दानिश): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुरादाबाद (Moradabad) में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जमाल सिद्दीकी ने ओवैसी पर एक बार फिर जमकर हमला बोला है। उन्होंने ओवैसी को जिन्ना का बेटा कह कर संबोधित किया है। दरअसल, जमाल सिद्दीकी मुरादाबाद के दस्तकार पद्मश्री दिलशाद हुसैन से मिलने उनके घर पहुंचे हुए थे। जहां पर मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने यह बड़ा बयान दिया है।

PunjabKesari

बता दें कि, कल ओवैसी ने अतीक अहमद के बेटे असद के एनकाउंटर पर दिए गए बयान में कहा था कि, ये सरकार मजहब के नाम पर एनकाउंटर करने में लगी है, जिस पर आज जमाल सिद्दीकी ने जवाब देते हुए कहा कि, मुझे संदेह हो रहा है कि ओवैसी भारत माता के बेटे है, या जिन्ना के बेटे है। वो भारत के सपोटर है कि पाकिस्तान के सपोटर है, वो तो पाकिस्तान की भाषा बोलते है, वो तो हर मामले में हिन्दू मुसलमान करते है। इसके पहले विकास दुबे का एनकाउंटर हुआ था तब वो कहा थे, तब तो किसी ने नहीं कहा कि एक हिंदू मारा गया।

यह भी पढ़ेंः मुख्तार अंसारी और अफजाल अंसारी के खिलाफ MP-MLA कोर्ट में आज होगा फैसला, गैंगस्टर केस में हो सकती है सजा

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि, ओवैसी धर्म की राजनीति करके जहर घोलने का काम कर रहे है और देश के सभी मुसलमानों को मिलकर ओवैसी के इस बयान की निंदा करनी चाहिए। क्योंकि वो इस्लाम का नाम बदनाम कर रहे है और हमारे बीच में जहर घोलने का काम कर रहे है। इसी तरह जमाल सिद्दकी ने अखिलेश यादव को भी आड़े हाथ लेते हुए कहा कि, जब कोई चुनाव आता है तो उन्हें मुसलमान याद आते है। वहीं, जमाल सिद्दकी ने मुरादाबाद के दस्तकार दिलशाद हुसैन को पद्मश्री मिलने पर कहा कि, वो भारत के मुसलमानों की तरफ से प्रधानमंत्री मोदी का शुक्रिया अदा करते है क्योंकि जब से वो सत्ता में आए है तब से एवार्ड हकदारों को मिल रहा है पहले तो बड़े-बड़े लोग एवॉर्ड खरीद लेते थे। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!