BJP MLA आनंद शुक्ला का बड़ा बयान -आबकारी अधिकारी को बताया 7 लोगों की मौत का जिम्मेदार

Edited By Ramkesh,Updated: 23 Mar, 2021 01:22 PM

mla anand shukla said excise officer responsible for the death of seven people

उत्तर प्रदेश के चित्रकूट में जहरीली शराब पीने से सात लोगों की मौत पर भाजपा विधायक आनंद शुक्ला ने गहरा दुख व्यक्त किया है। साथ ही अपनी ही सरकार पर उन्होंने गंभीर सवाल उठाया है। शुक्ला ने एक पत्र के माध्यम से कहा इन सात लोगों की जान बचाई जा सकती थी।...

चित्रकूट: उत्तर प्रदेश के चित्रकूट में जहरीली शराब पीने से सात लोगों की मौत पर भाजपा विधायक आनंद शुक्ला ने गहरा दुख व्यक्त किया है। साथ ही अपनी ही सरकार पर उन्होंने गंभीर सवाल उठाया है। शुक्ला ने एक पत्र के माध्यम से कहा इन सात लोगों की जान बचाई जा सकती थी। परंतु मेरे द्धारा 18 सितम्बर 2020 को  मुख्यमंत्री को पत्र भेजा गया था की जिला आबकारी अधिकारी चतुरसेन को यहां से हटाया जाय। मगर अफसोस इस बात का है कि विभागीय उच्च अधिकारियों द्वारा पत्र को छुपाते हुए उसको हटाया नहीं गया।जिसका परिणाम यह हुआ की सात लोगों की मौत हो गई।  सात लोगों की मौत पर राज्यमंत्री पीडब्ल्यूडी चन्द्रिका उपाध्याय ने गहरा दुख व्यक्त किया है। शुक्ला ने कहा  मामले की उच्चस्तरीय जांच होनी चाहिए। जो भी दोषी अधिकारी हो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।


PunjabKesari
बता दें कि चित्रकूट जिले के मामला राजापुर थाना क्षेत्र के खोपा गांव में पंचायत चुनाव की आरक्षण लिस्ट जारी होने के बाद सभी लोगों ने शराब पी थी। जिसमें सात लोगों की मौत हो गई। मामले की जानकारी होते ही गांव में जिला अधिकारी समेत जिले के एसपी समेत मौजूद रहे।  वहीं इस मामले में जिला जिला आबकारी अधिकारी की लापरवाही बताई जा रही है। फिलहाल एसपी ने हल्का इंचार्ज को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। वहीं इस मामले में भाजपा विधायक शुक्ला ने  मुख्यमंत्री को पत्र लिखा है और इन 7 मौतों का मुख्य आरोपी ओ अधिकारी हैं जिन्होंने हमारे पत्र को संज्ञान नहीं लिया और पत्र को रोक कर रखा था। अतः उस पत्र को रोककर रखने वाले अधिकारी पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। अब सवाल ये उठता है कि जब सत्ता पक्ष के विधयकों के पत्र उच्च अधिकारियों द्वारा दबा दिए जाते है तो आम आदमी के शिकायती पत्रों का क्या होता होगा। ये अपने आप नौकरशाही पर एक बड़ा सवाल है। फिलहाल अब देखना है कि दोषियों पर क्या कार्रवाई होती है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!