Mission 2024: Keshav Prasad मौर्य ने दिलाया भरोसा- व्यापारियों का उत्पीड़न नहीं होने देगी सरकार

Edited By Mamta Yadav,Updated: 07 Jun, 2023 01:22 AM

mission 2024 maurya assures  government will not allow traders to be harassed

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उपमुख्यमंत्री (Dipty CM) केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) मंगलवार को कहा कि सरकार व्यापारियों (traders) की समस्याओं का निदान करेगी और भरोसा दिलाया कि अधिकारियों द्वारा व्यापारियों का उत्पीड़न नहीं किया जाएगा।

फिरोजाबाद, Mission 2024: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उपमुख्यमंत्री (Dipty CM) केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) मंगलवार को कहा कि सरकार व्यापारियों (traders) की समस्याओं का निदान करेगी और भरोसा दिलाया कि अधिकारियों द्वारा व्यापारियों का उत्पीड़न नहीं किया जाएगा।
PunjabKesari
फिरोजाबाद जिला पहले सपा का गढ़ कहलाता था...
पालीवाल ऑडिटोरियम में व्यापारी मंडल सम्मेलन में शिरकत करने आए मौर्य ने कहा कि फिरोजाबाद जिला पहले सपा का गढ़ कहलाता था लेकिन यहां की जनता और कार्यकर्ताओं के दम पर भाजपा ने इसके लिए किले को ढहा दिया। इस बार भी यहां पर पार्टी भारी बहुमत से विजयश्री प्राप्त करेगी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व वाली सरकार के नौ साल- सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण के रहे है,समाज के हर वर्ग और प्रत्येक गरीब को मिल रहीं उत्तम स्वास्थ्य सेवाएं व बिजली, पानी, सड़क, तथा नई शिक्षा नीति व देश में उद्योगों और युवाओं को नए रोजगार देने का कार्य बिना भेदभाव के साथ किया है।

लखनऊ से भेजूंगा बिजली की स्पेशल टीम
लोगों ने डिप्टी सीएम से बिजली विभाग के कर्मियों द्वारा उत्पीड़न करने की शिकायत की। इस पर उन्होंने कहा कि लखनऊ से स्पेशल टीम को भेजकर जांच कराई जाएगी। दोषी अफसरों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। कहा कि सरकार की मंशा है कि ज्यादा लाइनलॉस वाले इलाकों का चिह्नांकन करके वहां पर भारी फोर्स के साथ छापेमारी की जाए। ताकि, बिजली चोरी रुक सके। बिना वजह किसी व्यापारी को परेशान नहीं किया जाए। उन्होंने कहा कि किसी का उत्पीड़न नहीं होने दिया जाएगा। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!