Meerut News: मामूली बात को लेकर आपस में हुई बहस, युवक ने सहकर्मी के सीने पर कैंची घोंपकर की हत्या

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 31 Aug, 2023 05:30 PM

meerut news there was an argument among themselves

उत्तर प्रदेश में मेरठ जिले के ब्रह्मपुरी क्षेत्र में कैंची कारखाने में कार्यरत एक श्रमिक ने अपने ही साथी की कैंची घोंप कर हत्या कर दी।  पुलिस सूत्रों ने गुरुवार को बताया कि लिसाड़ी रोड स्थित काले जा...

मेरठ: उत्तर प्रदेश में मेरठ जिले के ब्रह्मपुरी क्षेत्र में कैंची कारखाने में कार्यरत एक श्रमिक ने अपने ही साथी की कैंची घोंप कर हत्या कर दी।  पुलिस सूत्रों ने गुरुवार को बताया कि लिसाड़ी रोड स्थित काले जादू वाली गली में महबूब का कैंचियों का एक कारखाना है। बुधवार देर रात दानिश (30) कैंचियों पर पॉलिश करने का काम कर रहा था कि इसी दौरान उसकी एक साथी फरहान से मामूली बात पर कहासुनी हो गई।
PunjabKesari
उन्होंने बताया कि बात इतनी बढ़ गई कि फरहान ने उसी कैंची को उठाया जिस पर वह पॉलिश कर रहा था और दानिश पर अंधाधुंध सीने पर वार करता रहा। फौरन ही दानिश को पास के अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमाटर्म के लिए भिजवा दिया है। आरोपी फरहान मौके से फरार हो गया जिसकी पुलिस तलाश में लग गई है। वारदात की पूरी कहानी सीसीटीवी में कैद हो गई। सीसीटीवी में हत्यारोपी चाकू से वार करता हुआ नजर आ रहा है।
PunjabKesari
परिजनों ने मौत के बाद हंगामा कर दिया। मौके पर दो थाने की फोर्स पहुंच और जांच पड़ताल की। हत्यारोपी की तलाश में दबिश दी जा रही है। मृतक दानिश (30) श्यामनगर का रहने वाला था। उसकी शादी 7 साल पहले सद्दीकनगर निवासी फाइमा से हुई थी। दोनों की दो बेटियां और एक बेटा है। बड़ी बेटी इनाया (4) और बेटा उजेफा (2), छोटी बेटी आलिया (7) महीने की है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!