आदमखोर बना कुत्ता! एक दर्जन लोगों पर किया हमला, 2 की हालत गंभीर

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 19 Jun, 2021 12:43 PM

man eater dog attacked a dozen people condition of 2 critical

उत्तर प्रदेश के इटावा में एक आदमपुर कुत्ते की वजह से जनता काफी परेशान है। आदमखोर कुत्ता अपने पास से गुजरने वाले लोगों पर हमला कर देता है और हमला ऐसा करता है जैसे किसी खूंखार जानवर ने किया हो, इस खूंखार हमले से दर्जनभर लोग घायल हो चुके हैं और...

इटावाः उत्तर प्रदेश के इटावा में एक आदमपुर कुत्ते की वजह से जनता काफी परेशान है। आदमखोर कुत्ता अपने पास से गुजरने वाले लोगों पर हमला कर देता है और हमला ऐसा करता है जैसे किसी खूंखार जानवर ने किया हो, इस खूंखार हमले से दर्जनभर लोग घायल हो चुके हैं और लगातार यह कुत्ता अपने हमले का जनता को शिकार बनाया है।

जनपद के भरथना इलाके के गांव होली में आदमखोर कुत्ते ने 1 दर्जन से अधिक लोगों पर हमला किया और उन्हें घायल किया। ऐसे ही मामला आज देखने को मिला जहां पर आदमखोर कुत्ते ने 6 लोगों पर हमला कर दिया हमले में तीन मासूम है और तीन युवा है कुत्ते के हमले के बाद स्थानीय स्थानीय लोग कुत्ते के हमले से घायल हुए लोगों को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां पर 2 लोगों की हालत गंभीर होने पर उन्हें आनन-फानन में सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी के लिए रवाना कर दिया गया।

वहीं अन्य लोगों का जिला अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। आदमखोर कुत्ते को लेकर जनता काफी परेशान हैं और प्रशासन से कुत्ते को पकड़ कर जंगल में छोड़ने की मांग कर रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!